Gulshan Grover made a big allegation on casting director Mukesh Chhabra

बॉलीवुड के बैडमैन ने किया बड़ा खुलासा, इस शख्स की वजह से नहीं मिल रहा सीनियर एक्टर्स को काम

Gulshan Grover : बॉलीवुड के बैडमैन के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता गुलशन ग्रोवर किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:03 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:03 pm IST

नई दिल्ली : Gulshan Grover : बॉलीवुड के बैडमैन के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता गुलशन ग्रोवर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई उनकी एक्टिंग का फैन है। गुलशन ग्रोवर को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। लंबे समय बाद गुसलशन ग्रोवर शॉर्ट फिल्म ‘बज गई सीटी’ में नजर आए।

यह भी पढ़ें : घूंघट की आड़ में हुआ धोखा, सुहागरात के समय हुआ ऐसा कांड, जिसके बाद सदमें में है दूल्हा और उसका परिवार 

गुलशन ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा

Gulshan Grover :  अपने बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले गुलशन ग्रोवर ने एक बड़ा बायन दिया है। इंडस्ट्री में सीनियर एक्टर्स को काम न मिलने की वजह का तो खुलासा किया ही, उसके साथ ही उस शख्स का नाम भी लिया जो इन एक्टर्स की राह में काम न मिलने के लिए कांटा बन रहा हैं।

यह भी पढ़ें : कैबिनेट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों के DA में 6 प्रतिशत की और हुई बढ़ोतरी, पुरानी पेंशन पर भी आया निर्णय

सही चॉइस लगी शॉर्ट फिल्म

Gulshan Grover :  गुलशन ग्रोवर ने बताया, ‘जब मुझे यह शॉर्ट फिल्म ऑफर हुई तो इसे कहीं न कहीं खुद से जुड़ा पाया क्योंकि यह एक ऐसे चोर की कहानी थी जिसकी उम्र ढल रही है। हो क्या रहा है कि जो लोग अब जवान नहीं रहे वह कई प्रोफेशंस में इस तरह की परेशानियों का सामना कर रहे हैं। इसलिए मुझे यह एकदम सही चॉइस लगी।’

यह भी पढ़ें : Dhanteras Muhurat 2022: कल धनतेरस पर बन रहे कई शुभ चौघड़िया मुहूर्त, जानें ज्योतिष शास्त्र में इनका महत्व 

गुलशन ग्रोवर ने लिया इस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम

Gulshan Grover :  गुलशन ग्रोवर ने इस बात पर भी रोशनी डाली की सीनियर एक्टर्स को मनोरंजन उद्योग में पहले जैसा काम नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा, ‘फिल्म उद्योग में भी, एक रुझान है. अनुपम खेर ने मुझे बताया कि कई प्रोडक्शन हाउसेस और कास्टिंग डायरेक्टर खास तौर पर मुकेश छाबड़ा ने ऐसे लोगों को नहीं लेने का फैसला लिया है जो इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहे हैं। सिर्फ इसलिए कि हम लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, किसी को लग रहा है कि किसी व्यक्ति की क्षमता कम हो गई है, तो आप शॉर्ट टर्म गेनर हैं।’ हालांकि उन्होंने माना कि वह जॉनर को चेंज करते रहे जिसकी वजह से उन्हें इस तरह के हालात का सामना नहीं करना पड़ा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers