Honey Singh separated from his wife after 12 years

Honey Singh Divorce: हनी सिंह 12 साल बाद पत्नी से हुए अलग, ढाई साल बाद तलाक पर लगी मुहर

Honey Singh Divorce: जाने माने रैपर और सिंगर हनी सिंह का तलाक हो गया है। खबर है कि कोर्ट ने इस पर ऑफिशियल मुहर लगा दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 09:18 PM IST, Published Date : November 7, 2023/9:15 pm IST

नई दिल्ली : Honey Singh Divorce: जाने माने रैपर और सिंगर हनी सिंह का तलाक हो गया है। खबर है कि कोर्ट ने इस पर ऑफिशियल मुहर लगा दी है। इसके बाद वो और उनकी पत्नी शालिनी तलवार कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। ढाई साल पहले घरेलू हिंसा का केस हनी सिंह की पत्नी ने उन पर दर्ज करवाया था जिसके बाद फैमिली कोर्ट में तलाक का मामला लटका था लेकिन अब उसका निपटारा कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : 3 IED recovered in Bijapur during election: नाकाम साबित हुई नक्सलियों की प्लानिंग, लगाए गए तीन IED को पुलिस ने किया बरामद 

हनी सिंह पर लगे थे ये गंभीर आरोप

Honey Singh Divorce: ढाई साल पहले सिंगर की शादीशुदा जिंदगी तब चर्चा में आई जब उनकी पत्नी शालिनी तलवार पुलिस के पास पहुंचीं और दिल्ली में ये केस दर्ज कराया गया। मामला घरेलू हिंसा का था लिहाजा तिल का ताड़ बनते देर ना लगी। इस मामले की खूब चर्चा हुई थी. तलाक की अपील दायर की गई जिसके बाद ढाई साल से इस पर सुनवाई चल रही थी। अब फाइनली आपसी सहमति से ये दोनों अलग हो गए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कोर्ट ने आखिरी बार दोनों से पूछा कि क्या वो साथ रहना चाहते हैं जिसे दोनों ने ही नामुमकिन बताया। हालांकि कहा जा रहा है कि एक दूसरे पर लगे तमाम आरोपों को उन्होंने वापस ले लिया है।

यह भी पढ़ें : CG BJP Celebration Video: दीवाली से पहले ही जमकर आतिशबाजी.. जीत के दावे के साथ भाजपा खेमे में भारी जश्न, देखें Video

इन शर्तों पर हुआ तलाक

Honey Singh Divorce: अब दोनों के बीच तलाक किन शर्तों पर हुआ है। शालिनी को एलुमनी के तौर पर क्या मिला है इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं हुआ है। बात इनके रिश्ते की करें तो इनकी लव मैरिज थी। काफी समय तक शादी से पहले ये रिश्ते में रहे. और एक रियलिटी शो में हनी सिंह ने इस रिश्ते को रिवील किया था और दुनिया से शालिनी को रूबरू करवाया था। इतना ही नही तीन साल तक उन्होंने शादी को छिपाए रखा। इस रियलिटी शो में शादी का खुलासा किया था, लेकिन 10 साल में ही इनके बीच विवाद सामने आने लगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp