‘मुझे भारत की बेटी कहलाने में शर्म आ रही है’ जानिए तारक मेहता फेम बबिता जी ने क्यों कही ये बात

'मुझे भारत की बेटी कहलाने में शर्म आ रही है'! 'I am ashamed to be called the daughter of India' Know why Tarak Mehta Fame Babita Ji says this

Edited By: , September 13, 2021 / 07:35 PM IST

मुंबई: बीते कुछ दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम टप्पू और बबिता जी को लेकर चर्चा जोरों पर है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता अपने को-स्टार राज अनदकट यानि टप्पू के साथ डेट कर रही है। लोग इस बात को लेकर हैरान थे कि दोनों के बीच 9 साल का फासला है। लेकिन इन खबरों को बबिता जी ने विराम दे दिया है, साथ ही लोगों को जमकर लताड़ लगाई है। लेकिन इस स्टेटमेंट में उन्होंने ऐसी बात कह दी है, जिसे लेकर बवाल मच सकता है। मुनमुन दत्ता ने कहा है कि आज मुझे भारत की बेटी कहलाने में शर्म आ रही है।

Read More: मूसलाधार बारिश के चलते आसमान में चक्कर लगा रहे तीन विमान, नहीं मिली लैंडिंग की अनुमति, कई इलाके तालाब में बदले

मुनमुन राज के साथ डेटिंग की खबरों पर भड़क गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर मीडिया और आम जनता पर जमकर अपना गुस्सा उतारा है। मुनमुन ने अपने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा है कि मीडिया और उनके जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्नलिस्ट। आपको लोगों के नाम पर उनकी प्राइवेट लाइफ को लेकर काल्पनिक आर्टिकल्स छापने का हक किसने दिया? आप सेंसेशनल अर्टिकल/हेडलाइन के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Read More: भारी बारिश के बीच स्कूल दो दिन के लिए बंद, इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला

Munmun Dutta Angry: 9 साल छोटे Tappu के साथ डेटिंग की खबरों पर भड़क गईं Babitaji, जानिए गुस्से में क्या-क्या कह डाला?

इसके बाद मुनमुन ने आम जनता पर निशाना साधा है और उन्होंने लिखा है कि मुझे आप सबसे बेहतर उम्मीद थी लेकिन जो गंदगी आपने कमेंट सेक्शन में दिखाई,उससे ये साफ हो गया कि हम कितनी रिग्रेसिव सोसाइटी में जी रहे हैं जहां पढ़े-लिखे लोग भी ऐसी सोच रखते हैं जहां महिलाओं को उम्र और कई बातों को लेकर नीचा दिखाया जाता है। 13 साल हो गए मुझे लोगों का मनोरंजन करते हुए लेकिन 13 मिनट लगे आप सबको मेरी इज्जत तार-तार करने में तो अगली बार कोई क्लीनिकली डिप्रेस हो जाए या अपनी ज़िंदगी खत्म करने की कोशिश करे तो रूककर सोचिएगा कि क्या वो आपके शब्द थे जिसकी वजह से वो शख्स ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गया। आज मुझे भारत की बेटी कहलाने में शर्म आ रही है।

Read More: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से की सगाई, तस्वीर साझा कर कहीे ये बात

Munmun Dutta Angry: 9 साल छोटे Tappu के साथ डेटिंग की खबरों पर भड़क गईं Babitaji, जानिए गुस्से में क्या-क्या कह डाला?