Jacqueline Fernandes gets big relief from money laundering case

Money Laundering Case: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी यह इजाजत

Money Laundering Case: Jacqueline Fernandes gets relief from 200 crore money laundering case.. मनी लॉन्ड्रिंग केस से जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 12:18 PM IST, Published Date : January 27, 2023/12:18 pm IST

Money Laundering Case: नई दिल्ली। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दुबई जाने की इजाजत दे दी है। एक्ट्रेस ने 27 जनवरी से 30 जनवरी के बीच दुबई जाने के लिए कोई में नई याचिका दायर की थी जिसे मंजूर कर लिया गया है। एक्ट्रेस को पेप्सिको इंडिया कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए दुबई जाना है।

READ MORE: देसी भाभी ने छत पर कर दिया ऐसा कांड, कारनामा देख खुली की खुली रह गईं पड़ोसियों की आंखें

दुबई जाने की मिली अनुमति

Money Laundering Case: बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस पर 200 करोड़ रुपये के सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपियों में से एक हैं। उन्हें 15 नवंबर 2022 को मामले में रेग्यूलर जमानत दी गई थी। फर्नांडीज को मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया था। एक्ट्रेस ने दिल्ली की कोर्ट में दायर किए गए अपने आवेदन में कहा था कि उन्हें दुबई में पेप्सिको इंडिया कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है । रविवार,29 जनवरी को शेड्यूल कॉन्सर्ट में में उन्हें एक स्टार परफॉर्मर के तौर पर बुलाया गया है।

15 फरवरी तक टली सुनवाई

Money Laundering Case: दरअसल, 200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर मामले की सुनवाई पर पटियाला हाउस कोर्ट ने 23 जनवरी को स्थगित कर दी थी। अदालत में मामले में आरोपो पर बहस होनी थी। हालांकि कोर्ट ने सुनवाई को 15 फरवरी तक के लिए टाल दिया था, वहीं कोर्ट ने जैकलीन को अदालत ने व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट दे दी थी।

READ MORE: कास्टिंग काउच पर छलका ‘टीवी की बहू’ का दर्द, रौंगटे खड़े कर देगी एक्ट्रेस की दर्दभरी कहानी

जैकलीन ने सुकेश पर लगाए थे ये आरोप

Money Laundering Case: जैकलीन 18 जनवरी को कोर्ट में पेश हुई थीं। इस दौरान उन्होंने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश पर गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा था कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया था और उनकी लाइफ को नर्क बना दिया और उनका करियर भी बर्बाद कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन ने दावा किया था कि सुकेश ने उनके सामने खुद को सन टीवी के मालिक के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था और ये भी कहा था कि वह तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता का रिश्तेदार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers