'Jawaan' box office collection 6th Day

‘Jawaan’ box office collection : किंग खान की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पार किया 600 करोड़ का आंकड़ा, सिर्फ भारत में हुआ इतना कलेक्शन

'Jawaan' box office collection 6th Day: कमाई के मामले मे दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 08:31 PM IST, Published Date : September 13, 2023/7:40 pm IST

‘Jawaan’ box office collection 6th Day मुंबई।  बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है। भारत के साथ-साथ दुनियाभर में फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने कमाई के मामले मे दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। निर्माताओं ने कहा, छह दिन में (देश में) 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने वाली ‘जवान’ पहली फिल्म बन गई है। वैश्विक स्तर पर फिल्म ने 621.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है

read more : Asia Cup 2023 : फाइनल से पहले ये तेज गेंदबाज हुआ एशिया कप से बाहर, टीम को लगा बड़ा झटका 

‘Jawaan’ box office collection 6th Day :  छठे दिन हिंदी भाषी बाजार में ‘जवान’ ने कुल 24 करोड़ रुपये की कमाई की और अन्य भाषाओं को शामिल करें तो कुल 26.52 करोड़ रुपये कमाए। अपनी रिलीज से अब तक फिल्म हिंदी भाषा में कुल 306.58 करोड़ रुपये कमा चुकी है, जबकि पूरे भारत में फिल्म ने छह दिन में कुल 345.60 करोड़ रुपये कमाए हैं।

read more : PM Modi MP Visit: प्रदेश को देंगे 6 नए औद्योगिक क्षेत्र समेत इन विकास कार्यों की सौगात..देखें

तमिल फिल्मकार एटली द्वारा निर्देशित फिल्म सात सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज की गई थी। फिल्म में खान के अलावा, नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं और दीपिका पादुकोण की संक्षिप्त भूमिका है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers