This fame of 'Diya Aur Baati Hum' married herself, said I do not need a

‘दिया और बाती हम’ की इस फेम ने रचाई खुद से शादी, कहा मुझे मर्द की जरूरत नहीं…, मैं शक्ति….

Kanishka Soni Marries Herself: ‘दिया और बाती हम’ की इस फेम ने रचाई खुद से शादी, said I do not need a man..., I am power....

Edited By: , August 17, 2022 / 12:57 PM IST

नई दिल्ली। Kanishka Soni Marries Herself: आजकल की बदलती दुनिया में ऐसी ऐसी चीजें घटित होती है कि उस पर यकीन करना असंभव हो जाता है। एक तरफ जहां शादी और रिलेशनशिप को लेकर भी लोगों की सोच बदल रहीं है, वहीं कही लोग सिंगल लाइफ बिता कर भी अपना जीवन व्यतित कर रहें हैं। कुछ ने तो खुद से ही शादी भी कर ली है। ये सुनने में थोड़ा अटरटा जरुर है, पर ये सच है। जी हां, आज ङम आपको एक आसी टीवी एक्ट्रेस के बारें मेंबताने जा रहें हैं, जिसने खुद से शादी कर मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने फोटो शेयर की है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

मीका सिंह के बाद अब ये एक्ट्रेस रचाने वाली हैं स्वयंवर, इन बड़े सितारों को करना चाहती हैं शामिल

एक्ट्रेस की फोटोस ने उड़ाए होश

Kanishka Soni Marries Herself: हम बात कर रहे हैं ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी कि जिसने खुद से ही शादी रचा ली है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें किसी आदमी की जरूरत नहीं है। वो सबसे ज्यादा प्यार खुद से करती हैं। कनिष्का सोनी ने हाल ही में अपनी खास फोटोज शेयर की, जिनमें वो मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहनी दिखीं। कनिष्का सोनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके सभी फैंस हैरान रह गए। कनिष्का ने अपनी फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी ऐसा लिखा, जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

एक्ट्रेस ने कही ये बातें

Kanishka Soni Marries Herself: एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है.  जी हां, एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं। मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है, मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं। थैंक्यू। मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है. फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर रिएक्ट करते हुए उनके फैसले को ब्रेव बता रहे हैं।

कृष्ण की नगरी में कब मनाई जा रही जन्माष्टमी, इन राशि के जातकों को मिल सकता है शुभ संकेत

Kanishka Soni Marries Herself: कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’  दोनों ही शोज ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। फैंस इन शोज के लिए दीवाने थे। वहीं, कनिष्का की बात करें तो वो अब हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…