After Mika Singh, now this actress is going to create Swayamvar, wants to

मीका सिंह के बाद अब ये एक्ट्रेस रचाने वाली हैं स्वयंवर, इन बड़े सितारों को करना चाहती हैं शामिल

Kriti Sanon Swayamvar: After Mika Singh, now this actress is going to create Swayamvar, इन बड़े सितारों को करना चाहती हैं शामिल

Edited By: , August 17, 2022 / 10:55 AM IST

नई दिल्ली। Kriti Sanon Swayamvar: एक्ट्रेस कृति सैनन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है। हाल के दिनों में कृति सैनन अपने स्वयंवर को लेकर बात की है।

लॉकडाउन की दहशत..! कोरोना का मामला सुनते ही क्वारंटाइन से भागे लोग, वीडियो हुआ वायरल

बड़े सितारों को करना चाहती हैं शामिल

Kriti Sanon Swayamvar: कृति सैनन चाहती हैं कि वे उनका स्वयंवर हो और इसमें विजय देवरकोंडा से लेकर कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और यहां तक कि रयान गोसलिंग तक जैसे सुपरस्टार्स शामिल हों। कृति ने कहा कि मैंने उनके कुछ साक्षात्कार भी देखे हैं और वह बहुत वास्तविक और समझदार लगते हैं, वह स्वयंवर में हो सकते हैं। कार्तिक आर्यन इसमें हो सकता है और आदित्य रॉय कपूर भी, क्या कोई और है जो सिंगल है?”

दूषित पानी पीने से एक की मौत, 4 का इलाज जारी, नगर परिषद ने दी ये हिदायद

कही ये बातें

Kriti Sanon Swayamvar: अभिनेत्री ने कहा, “मैं रयान गोसलिंग के साथ काम करना पसंद करूंगी और मैं यह भी चाहूंगी कि वह मेरे स्वयंवर में हों।” आने वाले प्रोजेक्टस की बात करें तो, 32 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। कृति के पास रिलीज के लिए कई फिल्में हैं। कृति ‘भेदिया’, ‘गणपथ’, ‘आदिपुरुष’ और ‘शहजादा’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

और भी है बड़ी खबरें…