Kapil Sharma to share screen with his crush Deepika Padukone

अपनी क्रश के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे कपिल शर्मा, ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में नजर आएंगे कई दिग्गज

Kapil Sharma share screen with Deepika Padukone : कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो और बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:37 am IST

मुंबई : Kapil Sharma share screen with Deepika Padukone : कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो और बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। कपिल ने कई बार कबूला है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनका क्रश हैं। वहीं सामने आई एक जानकारी के मुताबिक कपिल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में दीपिका के साथ काम करने वाले हैं। यह जानकारी खुद कपिल ने ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का पोस्टर शेयर करते हुए की है। दीपिका के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन और कर्थी के अलावा क्रिकेटर रोहित शर्मा और सौरव गांगुली भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का ट्रेलर कल यानी 4 सितंबर को रिलीज होगा।

यह भी पढ़े : Attention! इन स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा WhatsApp, तुरंत करें अपडेट नहीं तो…

सबसे पहले दीपिका ने शेयर किया पोस्टर

Kapil Sharma share screen with Deepika Padukone :  इस प्रोजेक्ट का पोस्टर और जानकारी सबसे पहले दीपिका पादुकोण ने शेयर की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सरप्राइज, ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होगा।’ इसके साथ ही दीपिका ने ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ से अपना लुक रिवील किया, जिसमें वे पिंक सूट पहने नजर आ रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण, कॉमेडियन कपिल शर्मा की फेवरेट एक्ट्रेस हैं। यहां तक की कपिल अपने कॉमेडी शो में दीपिका के साथ फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी पढ़े : ‘काला जादू से तुम्हारे इशारे पर नाचेगी पत्नी, जल्द ही लौट आएगी मायके से’ तांत्रिक का किया था वादा, नहीं किया पूरा तो…

कपिल ने शेयर किया पोस्टर

Kapil Sharma share screen with Deepika Padukone :  इस प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा के अलावा और भी कई सेलेब्स जुड़े हैं। जहां साउथ इंडियन सिनेमा से रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन और कार्थी जैसे बड़े एक्टर्स इससे जुड़े हैं। वहीं क्रिकेटर रोहित शर्मा और सौरव गांगुली भी इसका हिस्सा होंगे। सभी ने अपने लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कपिल ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये वाली मेरे फैंस के लिए। उम्मीद है आपको पसंद आए।’ फोटो में कपिल शर्मा देसी लुक में नजर आ रहे थे। वे ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लू हाफ स्लीव जैकेट पहने हुए स्माइल करते दिखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

यह भी पढ़े :  एक हादसे ने बदल दी इस एक्टर जिंदगी, ऐसे बने इंडिया के सबसे महंगे विलेन… 

बॉलीवुड, क्रिकेट और साउथ का कॉम्बिनेशन देख एक्साइटेड हुए फैंस

Kapil Sharma share screen with Deepika Padukone :  फैंस के लिए ये अनाउंसमेंट्स काफी एक्साइटिंग भरी रही। चूंकि अभी तक इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई खास जानकारी भी नहीं है इसलिए सभी 4 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं ताकि इसका ट्रेलर देखकर जान पाएं कि आखिर यह प्रोजेक्ट किस बारे में है। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर यह कमेंट भी किया है कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक