Karachi To Noida Film Release Date

Karachi To Noida: सिनेमाघरों में दिखेगी सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी, फिल्म का पोस्टर हुआ वायरल

Karachi To Noida Film Release Date! सिनेमाघरों में दिखेगी सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी, फिल्म का पोस्टर हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 10:10 AM IST, Published Date : August 10, 2023/10:10 am IST

मुंबई। Karachi To Noida Film Release Date इन दिनों पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर और नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा काफी सुर्खियों में हैं। दोनों की लव स्टोरी, हर गली मौल्ले में फेमस हो चुकी है। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियां बटोर रही है। इसी बीच अब दोनों के लव स्टोरी पर एक फिल्म बनने का भी ऐलान हो गया है। फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ है। इस फिल्म को JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने लॉन्च कर दिया है।

Read More: #SarkarOnIBC24: टिकट के कतार में नेताओं का परिवार.. कैसे बनेगी फिर से सरकार? देखिए IBC24 में सरकार

Karachi To Noida Film Release Date वहीं इस फिल्म में सीमा हैदर और सचिन मीणा के रोल के लिए नोएडा में ऑडिशन लिया गया है। ये फिल्म सचिन मीणा और सीमा हैदर की प्रेम कथा पर आधारित होगी। सीमा हैदर और सचिन मीणा के किरदार के लिए आर्टिस्ट का सिलेक्शन हो चुका है और बहुत जल्दी इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Read More: Aaj ka Rashifal 10 Augsut 2023: गुरू की कृपा से आज मालामाल हो जाएंगे इन 6 राशियों के लोग, लकी साबित होगा निवेश करना

इस फिल्म में सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी पाकिस्तान के कराची से शुरू होकर भारत के नोएडा में रबूपुरा कस्बे तक पहुंचने के एक-एक सीन को फिल्म में दर्शाया जाएगा। सीमा-सचिन की प्रेम कहानी पर बनने वाली फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ पर। तो आने वाले हफ्ते में अमित जानी फिल्म का थीम सॉन्ग लॉन्च करेंगे। जिसके लिए हर कोई एक्साइटेड है।

Read More: सावधान! कोरोना अभी गया नहीं, अब यहां मिला ओमीक्रॉन का नया सब-वेरिएंट, लेकिन… 

सीमा हैदर पर कौन बना रहा है फिल्म

इस फिल्म को जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस बना रहा है। इसके निर्माता निर्देशक अमित जानी हैं। अमित जानी पहले ही सीमा हैदर को अपनी ‘ए टेलर मर्डर’ स्टोरी में एक रॉ एजेंट का रोल दे चुके हैं। हालांकि अभी कुछ तकनीकी के कारण सीमा हैदर मैं फिल्म में काम करना शुरू नहीं किया है, लेकिन फिल्म के निर्माता निर्देशक अमित जानी ने बताया कि जल्द ही वह फिल्म के सेट पर दिखेंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें