Kareena Kapoor's Police arrested

शूटिंग के दौरान करीना कपूर को विदेशी पुलिस ने किया गिरफ्तार! तस्वीर सामने आते ही फैंस हुए परेशान

शूटिंग के दौरान करीना कपूर को विदेशी पुलिस ने किया गिरफ्तार! Kareena Kapoor's Police arrested during shooting

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:41 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:41 pm IST

मुंबई। Kareena Kapoor’s Police arrested आने वाले कुछ दिनों में करीना कपूर खान की नई फिल्म आने वाली है। वो जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म में सेट पर नजर आएगी। एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग की वजह से पिछले एक म​हीने से लंदन में कर रही है। एक्ट्रेस ने फिल्म की कुछ झलक अपने फैंस के बीच शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही इस तस्वीर में करीना, विदेशी पुलिस के साथ दिख रही है।

Read More: Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आया लव जिहाद का एंगल, भाजपा विधायक ने दिल्ली पुलिस को दी ये नसीहत

Kareena Kapoor’s Police arrested आपको बता दें कि करीना की अपकमिंग फिल्म से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीरें बिहाइंड द सीन हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में एक यूजर्स ने लिखा है कि ‘करीना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।’ तो किसी ने लिखा ‘करीना जासूस है तो उसे पुलिस का सपोर्ट है’। खैर सच क्या है वो तो फिल्म देखकर ही पता लगेगा।

Read More: Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आया लव जिहाद का एंगल, भाजपा विधायक ने दिल्ली पुलिस को दी ये नसीहत

बता दें कि करीना कपूर खान के ​इस फिल्म में एकता कपूर के साथ को-प्रोड्यूसर कर रही हैं। यह फिल्म एक ‘मर्डर मिस्ट्री’ बताई जा रही है जिसमें करीना एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर ​आई थी। जिसके बाद अब जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म में दिखेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers