Chandu Champion Box Office Collection 1st Day

Chandu Champion Box Office Collection 1st Day : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने मचाया धमाल, पहले ही दिन की इतने करोड़ रुपए की कमाई

Chandu Champion Box Office Collection 1st Day: ‘चंदू चैंपियन’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.4 करोड़ रुपये की कमाई की।

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : June 15, 2024/6:22 pm IST

Chandu Champion Box Office Collection 1st Day : मुंबई। कार्तिक आर्यन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन अब सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पिछले आठ दिनों से गर्दा उड़ा रही हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या से मुकाबला करना पड़ा रहा है। हालांकि रिलीज के पहले दिन ही चंदू चैंपियन मुंज्या पर भारी पड़ी।

read more : Petrol-Diesel Prices Increased : महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल..! राज्य सरकार ने किया ऐलान, इतने रुपए बढ़े तेल के दाम 

कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.4 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। देश के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित ‘चंदू चैंपियन’ में आर्यन ने मुख्य किरदार निभाया है। यह शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म समीक्षकों ने इसकी सराहना की है।

 

‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘83’ और ‘काबुल एक्सप्रेस’ जैसी फिल्में देने वाले निर्माता कबीर खान ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘फिल्म ने पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर 5.4 करोड़ रुपये की कमाई की।’’ फिल्म में विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव ने भी भूमिका निभाई है। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और कबीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp