This actress wore such loose clothes, got trolled about pregnancy

इस एक्ट्रेस ने पहने इतने ढीले कपड़े, प्रेग्नेंसी को लेकर होने लगी ट्रोल, फैन्स बोले…

Katrina Kaif: इस एक्ट्रेस ने पहने इतने ढीले कपड़े, This actress wore such loose clothes, got trolled about pregnancy, fans said..

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:46 pm IST

नई दिल्ली। Katrina Kaif: जब से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई है, उसके बाद से ही कपल के फैंस खुश खबरी के इंतजार में हैं। कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट में देखा गया और उनका यह वीडियो अब सुर्खियों में है, जिसकी वजह बना है उनके कपड़े। कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर ऑरेंज जॉगर्स और लूज ग्रे कलर की स्वेटशर्ट पहने देखा गया, इसके साथ ही कैटरीना ने ब्लैक सनग्लासेस पहने थे और मास्क भी लगाया था। अभिनेत्री के इस आउटफिट को देखने के बाद यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिये कि उन्होंने अपना बेबी बंप छुपाने के लिए ऐसे कपड़े चुने। यूजर्स का कहना है कि अब कैटरीना भी जल्दी ही गुड न्यूज देंगी।

‘दिया और बाती हम’ की इस फेम ने रचाई खुद से शादी, कहा मुझे मर्द की जरूरत नहीं…, मैं शक्ति….

मुंबई एयरपोर्ट में हुई स्पॉट

Katrina Kaif: दरअसल, पिछले दिनों कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते देश से बाहर थीं। ऐसे में जब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, इस दौरान अभिनेत्री ने ट्रेंडी आउटफिट्स की जगह बेहद सिंपल और कैजुअल लुक अपनाया था। ट्रैवल के दौरान कैटरीना ने बेहद ढीले-ढाले कपड़े पहने थे। अब अभिनेत्री का यह लुक देखने के बाद एक पर फिर उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा चल पड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर सवाल कर रहे कई तरह के सवाल

Katrina Kaif: कैटरीना का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी में शेयर किया है। जिस पर कॉमेंट करते हुए कई यूजर सवाल कर रहे हैं कि कहीं कैटरीना प्रेग्नेंट तो नहीं हैं। वहीं कुछ का कहना है कि कैटरीना और विक्की जल्दी ही खुशखबरी दे सकते हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘कैटरीना उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो फिट हैं और उनका पेट भी फ्लैट है। तो उम्मीद है कि वह जल्दी ही गुड न्यूज का ऐलान करेंगी। एक और ने लिखा- लगता है वह प्रेग्नेंट हैं। एक ने लिखा- उनका बेबी बंप नजर आ रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers