Katrina praised the teaser of 'Darling', gave this nickname to Alia,

‘डार्लिंग’ के टीजर की कैटरीना ने की तारीफ, आलिया को दिया ये निकनेम, सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे

Darling Teaser: Katrina praised the teaser of 'Darling', gave this nickname to Alia, सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:35 am IST

मुंबई। Darling Teaser: एक ओर जहां आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी है तो वहीं दूसरी तरफ एक प्रोड्यूसर के रुप में अपनी पहली फिल्म ‘डार्लिंग’ को लेकर काफी मेहनत कर रही है। आलिया इस फिल्म में एक्टिंग भी कर रही हैं। टीजर में वह बेहद इंट्रेस्टिंग तरीके से स्‍टोरी बताती नजर आती है। आलिया की इसी स्‍टोरी टेलिंग स्‍टाइल ने दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया है और फिल्‍म को लेकर उनकी उत्सुकता बढ़ाई है।

Read More: केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने दिया इस्‍तीफा, नये रोल को लेकर हो रही है चर्चा…

बता दें कि आलिया की यह फिल्म अगले महीने ही रिलीज होने जा रही। फिल्म के टीजर से ही अंदाजा लगा सकते है कि यह फिल्म कितने सस्पेंस से भरी हुई है। इस टीजर के जारी होने के बाद कोई भी इसकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहा। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ भी शामिल हो गयी है। बता दें कि कैटरीना भले ही एक समय में रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रैंड रही हो लेकिन, बावजूद भी आलिया के साथ कैट की जोड़ी खूब जमती है। पहले के मुताबिक अब की बात करें तो इन दोनो की बान्डिंग काफी ज्यादा देखने को मिल रही है। सूत्रों के अनुसार सुनने में आ रहा है कि दोनो फरहान अख्‍तर की फिल्‍म ‘जी ले जरा’ में एक साथ काम करने जा रही है।

Read More: जिहादियों ने जेल पर किया हमला, सुरक्षा प्रहरी को उतारा मौते के घाट, फरार हुए 600 कैदी 

बता दें कि कैटरिना ने न सिर्फ ‘डार्लिंग्‍स’ के टीजर की तारीफ ही नहीं की है, बल्कि अपने पोस्‍ट के माध्यम से आलिया के लिए एक निकनेम भी रिवील किया है। दरअसल, कैटरीना ने इंस्‍टाग्राम पर ‘डार्लिंग्‍स’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, “टू गुड आलू।”  यहां आलिया भट्ट को वह आलू के नाम से पुकार कर रही हैं, जो कि आलिया का निकनेम है। कैटरीना का पोस्‍ट शेयर करते हुए आलिया ने भी खुद ‘लव यू माई कैटी’ लिखा है। अब आलिया के ‘आलू’ वाले निकनेम पर उनके फैंस खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Read More: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें