Bharti Singh & Haarsh Baby Boy: भारती सिंह और हर्ष के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म |

Bharti Singh & Haarsh Baby Boy: भारती सिंह और हर्ष के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

Bharti Singh & Haarsh Baby Boy: कॉमेडी क्वीन कहलाने वालीं भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने फैन्स को गुड न्यूज दे दी है। भारती और हर्ष के घर किलकारी गूंजी है। Kilkari echoed at Bharti Singh and Harsh's house, gave birth to a son

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:25 pm IST

Bharti Singh & Haarsh Baby Boy: कॉमेडी क्वीन कहलाने वालीं भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने फैन्स को गुड न्यूज दे दी है। भारती और हर्ष के घर किलकारी गूंजी है। हर्ष और भारती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बताया है कि उनके घर में बेटे का जन्म हुआ है। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। आम फैन्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी कपल के इंस्टा पोस्ट पर बधाई दी है।

read more: Chaitra Navratri 2022 : चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन होती है माता ब्रह्मचारिणी की पूजा | Live Darshan
Bharti Singh & Haarsh Baby Boy:  भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने एक कॉमन इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट में हर्ष और भारती ने एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हर्ष और भारती साथ में नजर आ रहे हैं, जिनके हाथ में एक टोकरी है। इस फोटो को ऐसे शूट किया गया है, जैसे इस टोकरी में बेबी हो। इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन में हर्ष और भारती ने लिखा है- बेटा हुआ है। वहीं साथ में दिल का इमोजा बनाया है। कुछ ही देर में हर्ष- भारती का ये इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

read more: सेंसेक्स की शीर्ष 10 कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 2.61 लाख करोड़ रुपये बढ़ा

कुछ ही देर में इस पोस्ट पर करीब एक लाख लाइक्स आचुके हैं। इसके साथ ही कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। नेहा कक्कड़, जैस्मीन भसीन, देवोलीना भट्टाचार्या, शानू शर्मा, निक्की तंबोली, मौनी रॉय, अदिति भाटिया, उमर रियाज,तुषार कालिया, अनीता हसनंदानी, प्रियांक शर्मा, राहुल वैद्य, जय भानुशाली, डेलनाज ईरानी, सुदेश लहरी, करण जौहर, सुनाया, अर्जुन बिजलानी, प्रतीक सहजपाल, विशाल सिंह, जैनइमाम, अशनूर कौर, नेहा पेंडसे, मुक्ति मोहन, माही विज, सहित कई सारे सेलेब्स ने इस पोस्ट परकमेंट करते हुए कपल को बधाई दी है और प्यार लुटाया है।