Koffee With Karan season 7: actor made shocking revelations on sex life

Koffee With Karan season 7 : मशहूर एक्टर ने किया सेक्स लाइफ पर शॉकिंग खुलासे, कहा – मेकअप से छिपाया था…

Koffee With Karan season 7 : मशहूर एक्टर ने किया सेक्स लाइफ पर शॉकिंग खुलासे, कहा - मेकअप से छिपाया था actor made shocking revelations on sex

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:14 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:14 pm IST

Koffee With Karan season 7: नई दिल्ली। कॉफी विद करण 7 के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहुंचे। इस दौरान विजय और अनन्या ने कुछ मजेदार खुलासे किए। वहीं विजय तो शो में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आए। उन्होंने कई खुलासे किए। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के चौथे एपिसोड में आए। दोनों फिल्म लाइगर में नजर आने वाले हैं और इसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दोनों शो में पहुंचे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: PUBG की तरह होगा बैन, प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से गायब हुआ सबसे पॉपुलर मोबाइल गेम 

करण जौहर जो हमेशा सेलेब्स से बड़े खुलासे करवाते हैं। वह विजय देवरकोंडा से उनका रिलेशशिप स्टेटस नहीं जान पाए। एक्टर ने ऐसे जवाब दिए कि अनन्या और करण भी कन्फ्यूज हो गए। हालांकि करण ने दूसरे सवालों के जरिए विजय से कुछ ऐसे खुलासे करवाए जो अब काफी सुर्खियों में रहने वाले हैं। विजय ने शो में लव बाइट्स से लेकर सेक्स लाइफ को लेकर भी कुछ खुलासे किए।

दरअसल, बिंगो राउंड एपिसोड में विजय कहते हैं कि उन्होंने मेकअप से अपने लव बाइट्स को छिपाया है। उन्होंने कहा कि कंसीलर से उनके मेकअप मैन ने छिपाया था। विजय ने यह भी कहा कि वह पब्लिक प्लेस में सेक्स कर चुके हैं। उन्होंने कहा वह बोट, याच और गाड़ी में सेक्स कर चुके हैं।

Read more: पार्थ चटर्जी के बाद कौन..? केंद्रीय एजेंसियों की जांच के घेरे में TMC के अन्य नेता

Koffee With Karan season 7: इतना ही नहीं विजय ने तब अनन्या और करण को हैरान किया जब करण ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम किया है? तो विजय ने कहा, नहीं लेकिन आगे ट्राई कर सकते हैं।

विजय ने बताया कि फिल्म के एक सीन में उन्हें ड्रंक सीन देना था और शूट करते हुए उन्हें चढ़ गई। इसके बाद उन्हें लाइन्स याद नहीं रही और वह बस हंसते रहे। मेकर्स ने देख लिया था कि वह अब शूट नहीं कर पाएंगे और इसलिए शूट को कैंसल किया गया।

और भी है बड़ी खबरें…