Latest bold pictures of Shweta Tiwari in red Saari

साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता तिवारी ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड पोज देख फैंस हुए बेकाबू, किया ऐसा कमेंट

Latest bold pictures of Shweta Tiwari in red Saari:साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता तिवारी ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड पोज देख फैंस हुए बेकाबू

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:23 pm IST

Shweta Tiwari Latest Images : मुंबई। छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। टीवी की पॉपुलर अदाकारा श्वेता तिवारी 41 की उम्र में भी बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। आज भी एक्ट्रेस अपने हुस्न और स्टाइल से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए हैं।

Shweta Tiwari Latest Images

श्वेता तिवारी की बोल्ड और हॉट अदाओं के चर्चे आज भी सुनने को मिलते हैं। हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनका देसी अवतार देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में उनका लुक देखकर फैंस का दिल जोरो से धड़कने लगा है।

Shweta Tiwari Latest Images

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों में उन्होंने रेड कलर की फ्रिल डिजाइन वाली साड़ी पहन रखी है, जिसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है। उनके इस ब्लैक ब्लाउज पर गोल्डन कलर की कढ़ाई की गई है।

Shweta Tiwari Latest Images

इसके साथ ही अदाकारा ने अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने के लिए स्मोकी आईज, न्यूड मेकअप किया है और बालों को वेवी स्टाइल में ओपन रखा है। श्वेता ने अपने इंडियन लुक को वेस्टर्न टच देने के लिए स्टाइलिश ब्लाउज और साड़ी के ऊपर एक बैल्ट भी वीयर की है, जो उनके फैशन को ऑन पॉइंट बना रही है।

Shweta Tiwari Latest Images

इसके अलावा श्वेता ने मिनिमल ज्वेलरी का इस्तेमाल करने हुए सिर्फ कानों में लॉन्ग इयरिंग पहने हुए हैं। सभी फोटोज में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं, जिनको देख लोग मदहोश हुए जा रहे हैं और श्वेता के पोस्ट पर लाइक्स के जरिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers