मलाइका और अर्जुन नए साल में कर सकते हैं शादी | Malaika And Arjun Tie Knot Next Year:

मलाइका और अर्जुन नए साल में कर सकते हैं शादी

मलाइका और अर्जुन नए साल में कर सकते हैं शादी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:04 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी। दोनों कपल कई बार एक साथ एयरपोर्ट और रेस्टोरेंट में स्पॉट भी किये गए है। अब शायद शादी के सीजन के आते ही ये दोनों कपल अपने रिश्ते को नाम देने की सोच रहे हैं। 

ये भी पढ़ें –ईशा की शादी का पहला कार्ड देने,बप्पा के दरबार सिद्धिविनायक पहुंचा अंबानी परिवार

अर्जुन और मलाइका के खास सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों अगले साल विवाह बंधन में बंध सकते है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही दोनों मिलान एयरपोर्ट पर साथ देखे गये थे। इतना ही नहीं  मलाइका जिस  रियलिटी शो में जज कर रही है उसमे अर्जुन और परिणति प्रमोशन के दौरान आये और उसके बाद मलाइका और अर्जुन ने जमकर हाथों में हाथ डाले डांस किया था।  इसके बाद से ही यह कहा जाने लगा था कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे। 

ये भी पढ़ें –सुनंदा पुष्कर हत्याकांड पर बनेगी फिल्म ,कौन होगी शशि की पत्नी ?

ज्ञात हो कि अब मलाइका के एक्स पति अरबाज़ खान भी भी इस रिश्ते पर बोलने लगे हैं एक ओर जहां वे जॉर्जिया  डेट कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ वे खुद कहते हैं कि मीडिया से कोई बात छिपी नहीं है और एक न एक दिन सच्चाई सामने आ भी जाएगी और मुझे पता नहीं। बता दें कि मलाइका-अर्जुन शादी तभी करेंगे जब अर्जुन की  बहन अंशुला की शादी हो जाएगी। दोनों अभी एकदूसरे के साथ समय बिता रहे हैं. जहां अर्जुन अपनी फिल्‍मों को लेकर बिजी हैं वहीं मलाइका अपने टीवी शोज में बिजी हैं. ऐसे में साफ है कि दोनों का रिश्‍ता कुछ समय के बाद ही अगले पायदान पर जा सकेगा।

 

 

वेब डेस्क IBC24

 

 
Flowers