ManiRatnam's much-awaited PS1 grosses a whopping amount 80 crore

‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने बॉक्स ऑफिस में लाया तूफान, आंधी में उड़ी ऋतिक, ऋषभ और धनुष की फिल्म, जानें पहले दिन की कुल कमाई…

पोन्नियिन सेल्वन ने बॉक्स ऑफिस में लाया तूफान, आंधी में उड़ी ऋतिक, ऋषभ और धनुष की फिल्म, जानें पहले दिन की कुल कमाई : ManiRatnam's much-awaited PS1 grosses a whopping amount 80 crore worldwide

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:29 am IST

मुंबई । मणि रत्नम की फिल्म पीएस वन सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। तमिल और ओवरसीज में ये फिल्म तगड़ा बिजनेस कर रही है। हिंदी बेल्ट में निगेटिव रिव्यू मिलने के बावजूद फिल्म का कलेक्शन ठीक ठाक रहा लेकिन साउथ के चारों भाषाओं में ये फिल्म बवंडर ला रही है। फिल्म पंडित रमेश बाला की माने तो पीएस वन ने अपने पहले दिन तमिलनाडु से 27 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़े :  एक्टिंग की दीवानगी..! वकालत छोड़ बनी इंडस्ट्री की ‘पंजाबी कुड़ी’ दिखा रही जलवे

इस लिहाज से ये फिल्म इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म है। इससे पहले वलीमई ने 36 करोड़ और बीस्ट ने 28 करोड़ की ओपनिंग ली थी। फिल्म ने दुनियाभर से 80 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने पहले ही दिन तमिल सिनेमा के सारे रिकॉर्ड धवस्त कर दिए। फिल्म को कुल दो पार्ट में बनाया गया है। जिसका बजट 500 करोड़ है। ऐसे में ये फिल्म दुनियाभर से 400 करोड़ का भी कलेक्शन कर ले तो हिट हो जाएगी। क्यों कि इसका दूसरा पार्ट अभी आया नहीं है। पीएस वन शुरुआती तीन दिनों में 210 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। पीएस वन का क्लेश  हिंदी में विक्रम वेधा, तमिल मे धनुष की Naane Varuven और  कन्नड़ में ऋषभ शेट्टी की फिल्म kanthara से हुई है। ऐसे में फिल्म का ऐसा क्लेक्शन करन वाकई काबिले तारीफ है।

 

 
Flowers