Nimrit Kaur Ahluwalia

एक्टिंग की दीवानगी..! वकालत छोड़ बनी इंडस्ट्री की ‘पंजाबी कुड़ी’ दिखा रही जलवे

Nimrit Kaur Ahluwalia: निमृत कौर ने मॉडलिंग में धमाल मचाने के बाद टीवी सीरियल ‘शक्ति’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी

Edited By: , November 29, 2022 / 07:48 PM IST

Nimrit Kaur Ahluwalia: टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया ‘बिग बॉस 16’ में धमाल मचा रही है। इसके साथ ही टीना दत्ता से लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी तक जैसे सेलेब्स नजर आ सकते हैं। शो में एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है, जो अपने पंजाबी अवतार से शो में तहलका मचाने के लिए एंट्री ले ली है। ‘बिग बॉस 16’ की ‘पंजाबी कुड़ी’ कोई और नहीं बल्कि ‘छोटी सरदारनी’ की मेहर यानी निमृत कौर अहलूवालिया है।

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: बापू की 153वीं जयंती आज, राजधानी में आयोजित किए गए ये तीन बड़े कार्यक्रम, यातायात व्यवस्था में किया बदलाव 

कई लॉ फर्म में काम कर चुकी हैं निमृत

Nimrit Kaur Ahluwalia: निमृत कौर बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहती थीं। उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं और उनकी मां एक स्कूल की प्रिंसिपल हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली के आर्मी स्कूल से की है। उन्होंने मोहाली के ‘आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ’ से बीए एलएलबी की पढ़ाई भी की है। साथ ही बतौर वकील वह कई लॉ फर्म में काम भी कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ ही थिएटर के प्रति अपने जुनून को भी बनाए रखा है। इसके बाद उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की। वह ‘द टियारा क्वीन’ पेजेंट, ‘बेस्ट इन इवनिंग गाउन वियर’, ‘फेमिना मिस इंडिया मणिपुर’ जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। वह ‘फेमिना मिस इंडिया’ पेजेंट के टॉप 12 में भी शामिल थीं।

फिर एक्टिव हुआ मानसून, अगले दो दिनों तक प्रदेश में होगी भारी बारिश 

इन सीरियलों में मचा चुकी हैं धूम

Nimrit Kaur Ahluwalia: निमृत कौर ने मॉडलिंग में धमाल मचाने के बाद टीवी सीरियल ‘शक्ति’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन टीवी की दुनिया में कदम रखने के लिए ये सफर काफी था। वह इसके बाद ‘इश्क में मरजावां 2’ में भी नजर आईं। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी ‘छोटी सरदारनी’ टीवी सीरियल से मिली। इसके साथ ही वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। अब देखना होगा कि, वह ‘बिग बॉस 16’ के जरिए फैंस का दिल जीत पाती हैं या नहीं।

और भी है बड़ी खबरें…