Manoj Muntashir sought security from Mumbai Police

‘आदिपुरुष’ के रिलीज होते ही लगातार उठ रही बैन की मांग, माहौल देख डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से मांगी सिक्योरिटी

Manoj Muntashir sought security from Mumbai Police: डायलॉग स्क्रिप्ट और लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला का बयान भी सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2023 / 06:07 PM IST, Published Date : June 19, 2023/6:07 pm IST

Manoj Muntashir sought security from Mumbai Police : नई दिल्ली। शुक्रवार को भारत में आदिपुरुष फिल्म को रिलीज किया गया है। जिसमें भगवान श्रीराम के चरित्र और संघर्ष का संपूर्ण वर्णन है। इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास, कृति सेनन,सैफ अली खान है। रिलीज होते ही इस फिल्म पर भी बयानबाजी शुरू हो गई है। नेताओं से लेकर सिनेमा जगत के एक्टर और एक्ट्रेसों ने भी अब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के द्वारा दे रहे है। इतना ही नहीं कई राज्यों में तो फिल्म बैन करने को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है।

read more : राजधानी में हुई इस घटना के बाद पीसी शर्मा ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, दबंगों की दबंगाई को लेकर कही ये बात 

 

Manoj Muntashir sought security from Mumbai Police : फिल्म के हिंदी वर्जन के डायलॉग स्क्रिप्ट और लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि रामायण की कहानी को ‘बिगाड़ने और अपमानित करने’ के लिए ट्रोल किया जा रहा है। विवाद बढ़ता देख अब मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से सिक्योरिटी की मांग की है।

read more : पालघर में “आदिपुरुष” फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लोगों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

बता दें कि आदिपुरुष पर विवाद बढ़ता देखकर 18 जून 2023 को मनोज मुंतशिर ने कहा था कि फिल्म के कुछ डायलॉग बदले जाएंगे। फिल्म के डायलॉग्स को लेकर मनोज मुंतशिर को लगातार घेरा जा रहा है। अब खबर है कि मनोज ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगी है। क्योंकि आदिपुरुष को लेकर जमकर हो हल्ला हो रहा है, ऐसे में मनोज ने कहा है कि उनकी जान को खतरा हो सकता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें