Modi Ji Ki Beti: कौन हैं 'Modiji Ki Beti'?

कौन हैं ‘Modiji Ki Beti’? सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा ये वीडियो, #ModiJiKiBeti कर रहा ट्रेंड

Modi Ji Ki Beti: कौन हैं 'Modiji Ki Beti'? सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा ये वीडियो, #ModiJiKiBeti कर रहा ट्रेंड

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:22 am IST

Modi Ji Ki Beti: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में तो हर कोई जानता है। साथ ही उवनके परिवार के बारे में भी। ये तो सभी जानते है कि पीएम की शादी के कुछ ही सालों के बाद उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर चलीं गईं थी। अब सवाल ये उठता है कि जब पीएम मोदी अपनी पत्नी के साथ रहते ही नहीं थे तो उनकी बेटी कहा से आ गई। लेकिन हम पीएम मोदी की बेटी की नहीं कर रहे है। यहां हम बात आने वाली फिल्म मोदी जी की बेटी के बारे में बात कर रहे है। हालांकि ये मूवी पीएम मोदी पर ही निर्धारित है। लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़ी नहीं।

ये भी पढ़ें- अब सिद्धनाथ और लक्ष्मी की देखरेख में रहेंगे चीते, सुरक्षा के मद्देनजर ये दोनों करेंगे गश्त

अगले महीने होगी रिलीज

Modi Ji Ki Beti: आज के समय में सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्रेंड कर सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर मोदी जी की बेटी ने बवाल मचाया हुआ है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सोमवार को ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग #ModiJiKiBetiTrailer के साथ ट्रेंड करने लगा। इस फिल्म का पोस्टर 16 सितंबर को रिलीज किया गया था। इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन कर रहे एडी सिंह ने बताया कि फिल्म में विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, पितोबाश त्रिपाठी और अवनि मोदी मुख्य भूमिका में नजर आएगें।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में उभर रहा थर्ड फ्रंट, सभी सीटों पर मजबूती से लड़ने का किया ऐलान

एक लड़की पर केंद्रित फिल्म की कहानी

Modi Ji Ki Beti: फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक लड़की पर केंद्रित है जो खुद को भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी बताती है। इस बात की जानकारी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी बनने की ट्रेनिंग देने वाले दो लोगों को हो जाती है। दोनों आतंकवादी उसे पीएम मोदी की बेटी समझ कर उसका अपहरण कर लेते हैं। बाकी की कहानी आप 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देख कर समझ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कहीं सपना बनकर न रह जाए सरकारी नौकरी की चाहत, सरकार के इस फैसले से युवाओं पर पड़ सकता है बड़ा असर

सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

Modi Ji Ki Beti: पोस्टर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फ‍िल्‍म सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही है। अभी तक यूट्यूब पर इसे कई लाख व्‍यूज मिल चुके हैं। हालांकि इस फ‍िल्‍म में पाकिस्‍तान का जमकर मजाक उड़ाया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद काफी दिनों से अच्छी कॉमेडी फिल्म का इंतजार कर रहे फेंस का इंतजार खत्म हो गया है। ट्रेलर को देखा जाए तो ये एक ऐसी फिल्म है जिसे परिवार के साथ देखी जा सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers