एक ही लड़के के प्यार में पागल हुई मां-बेटी, जानिये ‘आधा इश्क’ की पूरी कहानी

Mother and daughter fell madly in love with the same boy, story of 'Adha Ishq' : एक ही लड़के के प्यार में पागल हुई मां-बेटी, जानिये 'आधा इश्क'

Edited By: , May 14, 2022 / 11:22 AM IST

Story of ‘Adha Ishq’ : मुंबई। ‘जरुरी नहीं हर प्रेम कहानी पूरी हो, मोहब्बत तो अधूरी भी कमाल होती है’। ‘इश्क पर कहां किसी का जोर चलता है, यह हर रिश्तों और पाबंदियों से आजाद होता है।’ हम बात कर रहें हैं नई वेब सीरीज ‘आधा इश्क’ की। इस नई सीरीज में एक शादीशुदा महिला को एक आर्टिस्ट से प्यार हो जाता है लेकिन उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है। जिसके बाद एक ऐसा मोड़ आता है की इस महिला की बेटी को भी उसी आर्टिस्ट से प्यार हो जाता है। मतलब मां-बेटी दोनों एक समय पर एक ही लड़के के प्यार में पड़ जाती हैं। इसके बाद इस सीरीज में कमाल का मोड़ आता हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

डायरेक्टर नंदिता मेहरा ने इस लव स्टोरी को बेहद खूबसूरती से फिल्माया हैं। नंदिता मेहरा में इस सीरीज को कश्मीर की खूबसूरत वादियों और डल झील से लेकर मसूरी की हरी-भरी पहाड़ियों और ऋषिकेश की गंगा नदी जैसी शानदार लोकेशंस में शूट किया हैं।

इस धमाकेदार लव सीरीज में शादीशुदा महिला का रोल टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री आमना शरीफ (रोमा) कर रही हैं। रोमा के पति का किरदार कुनाल रॉय कपूर (मिलिंद) ने निभा रहे हैं। जबकि इस कहानी का सबसे मुख्य रोल यानी मां-बेटी के प्यार का किरदार डैशिंग मॉडल गौरव अरोड़ा ने निभाया हैं। गौरव इस सीरीज में आर्टिस्ट का किरदार प्ले कर रहे है। इसके साथ ही यंग टैलेंटेड प्रतिभा रांटे में बेटी के रोल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Read More: IPL 2022 : विराट कोहली एक बार फिर हुए फेल, लेकिन अपने नाम कर लिया ये रिकॉर्ड

एक पेंटिंग के जरिये होता है प्यार

Story of ‘Adha Ishq’ : इस सीरीज में गौरव अरोड़ा एक स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट (साहिर सिंह) का रोल प्ले कर रह है, जो कश्मीर में रहता है। एक दिन साहिर अपने रूम की खिड़की से रोमा (शादीशुदा महिला) को देखता है। उसे देखते ही साहिर को रोमा से प्यार हो जाता है। इसके बाद साहिर पल भर में रोमा की एक खूबसूरत सी तस्वीर बना देता है। जब ये पेंटिंग अपने फ्रेंड्स के जरिये रोमा तक पहुंचती है तो वो साहिर को पसंद करने लगती है। उसे ऐसा लगता है जैसे मानो साहिर ने रोमा के मन में झांककर भर दी हो। उसने रोमा के रूप को रंगों के जरिए एक कागज पर उसकी पूरी कहानी लिख दी..और खुद उसके रोम-रोम में उतर गया।

प्यार के आड़े आए रिश्ते

शादीशुदा होने के बावजूद रोमा अपने पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाती थी लेकिन साहिर के साथ उसका रिश्ता बेहद गहरा हो जाता है। रोमा साहिर के बच्चे की मां बनने वाली रहती है। जब रोमा के पति को इसकी जानकारी मिलती है तो वो उसे बेटी और लवर में से किसी एक को चुनने को कहता है। मां की ममता के आगे रोमा अपने प्यार को कुर्बान कर देती है। इसके बाद रोमा अपने परिवार के साथ मसूरी-देहरादून शिफ्ट हो जाती है।

Read More: CGBSE Result: आज जारी होंगे 10वीं-12वीं बोर्ड के रिजल्ट, स्टूडेंट्स इस लिंक से चेक करें परिणाम

Story of ‘Adha Ishq’ : रोमा के सैक्रिफाइस को साहिर प्यार में धोखा मानने लगता है। इसके बाद कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है। साहिर रोमा की तलाश में 10 साल भटकता है, और इस दरमियान वह एक फेमस आर्टिस्ट बन जाता है। साहिर एक स्कूल में एक आर्ट प्रोफ़ेसर के तौर में जाता है जहां रोमा की बेटी रेने पढ़ती है। साहिर को जब यह पता चलता है तो वह जानबूझकर रेने को अटेंशन देता है। इसके बाद साहिर रेने को भी उसकी पेंटिंग बनाकर उसके दिल में अपनी जगह बना लेता है।

रेने को जब उसकी मां और साहिर के बारे में पता चलता है तो वह पूरी तरह टूट जाती है। इसके बाद रेने अपनी मां और साहिर के शादी के लिए तैयार हो जाती है। इसके बाद कहानी में जोरदार ट्विस्ट आता है। दरअसल शादी के दिन जब रेने की मां लाल जोड़े में तैयार होकर साहिर का इंतजार कर रही होती है उस समय रेने साहिर के रूम में जाकर उसके सामने अपने पूरे कपड़े उतार देती है और फिर साहिर…

इसके बाद साहिर क्या करता है ये जानने के लिए आपको ये सीरीज देखनी होगी। ‘आधा इश्क’ सीरीज आपको Voot पर मिल जाएगी।

Read More: गेहूं की बढ़ती कीमतों के बीच केंद्र सरकार का बड़ा कदम, निर्यात पर लगाई रोक, आदेश तत्काल प्रभाव से लागू