सचिन तेंदुलकर से प्रेरित फिल्म 'गॉड ऑफ क्रिकेट' का मोशन पोस्टर रिलीज, महेश भट्ट ने ट्वीट कर शेयर किया वीडियो | Motion poster release of 'God of Cricket' inspired by Sachin Tendulkar, Mahesh Bhatt tweeted and shared video

सचिन तेंदुलकर से प्रेरित फिल्म ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ का मोशन पोस्टर रिलीज, महेश भट्ट ने ट्वीट कर शेयर किया वीडियो

सचिन तेंदुलकर से प्रेरित फिल्म 'गॉड ऑफ क्रिकेट' का मोशन पोस्टर रिलीज, महेश भट्ट ने ट्वीट कर शेयर किया वीडियो

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:25 pm IST

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर के 47वें जन्मदिन के अवसर पर ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ (God of cricket) फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की आवाज के साथ फिल्म की नई रिलीज की तारीख घोषित करते हुए एक मोशन पोस्टर जारी किया है।

ये भी पढ़ें:पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की सरकार से अपील, बोलीं- राशन के साथ दें फ्री …

इस अवसर पर निर्माता विनय भारद्वाज ने कहा, “महेश भट्ट ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर सामने आए फिल्म के मोशन पोस्टर में वॉयस ऑफ होप दिया।” फिल्म का मोशन पोस्टर अपने आप में बहुत प्रेरणादायक है जिसमें एक युवा क्रिकेटर कहता है, “जब गॉड ने कहा खेलना है तो बस खेलना है।” फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने फिल्म का मोशन पोस्टर ट्वीट किया उन्होंने लिखा, “एक सच्चा हीरो जानता है कि अभी तूफान हो सकता है, लेकिन बारिश हमेशा के लिए नहीं होती।”

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस पायल राजपूत ने पहनी बस न्यूज पेपर से बनी ड्रेस, हो गया हंग…

इस फिल्म में पहलवान रहे संग्राम सिंह ने एक प्रमुख भूमिका निभाई है, उन्होंने कहा कि खेल आधारित फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि मै खेल और खेल के प्रति प्रेरणा देने में सक्रिय रूप से शामिल रहा हूं। ये कहानी क्रिकेट को ट्रिब्यूट देने को लेकर है, जिसमें एक छोटा बच्चा क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन होता है,” फिल्म प्रतिष्ठित क्रिकेटर के लिए एक श्रद्धांजलि होगी और कहानी एक ऐसे बच्चे के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो एक डाई-हार्ड सचिन प्रशंसक है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ जंग में डॉक्टरों की मेहनत को अक्षय कुमार ने किया सल…