Mouni Roy shares killer look in black corset gown, fans are commenting

ब्लैक कॉर्सेट गाउन में मौनी रॉय ने शेयर किया किलर लुक, फैंस कर रहे जमकर कमेंट

Mouni Roy shares killer look : बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स और ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:44 am IST

मुंबई : Mouni Roy shares killer look : बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स और ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई है। मौनी रॉय इस वक्त इंस्ताबुल में है और अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट का आनंद लेने के लिए एक हॉटेल में पहुंची। इस दौरान उन्होंने एक ग्लैमरस ब्लैक कॉर्सेट गाउन पहना हुआ था।

यह भी पढ़े : उत्तरकाशी हादसाः अब तक 15 लोगों के शव बरामद, डीजीपी अशोक कुमार ने की पुष्टि

ब्लैक कॉर्सेट गाउन शेयर किया लुक

Mouni Roy shares killer look : दरअसल, शनिवार को दोस्तों संग डिनर करने के लिए पहुंची मौनी ने ब्लैक कॉर्सेट गाउन में अपने लुक को शेयर किया। यह कपड़ों के लेबल इकी चिक की अलमारियों से है। मौनी के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और लगाता तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। थाई हाई स्लिट गाउन डेट नाइट के लिए बेहतरीन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

यह भी पढ़े : 53 साल की इस महिला की बॉडी देखकर हैरान हो जाएंगे आप, डेट पर ले जाने के लिए तरसते हैं पुरुष 

ड्रेस को मौनी ने नो-ज्वेलरी लुक से किया था स्टाइल

Mouni Roy shares killer look : इस आउटफिट को मौनी ने नो-ज्वेलरी लुक से स्टाइल किया था। हाई हील्स के साथ स्ट्रैप्ड स्टिलेटोस की एक जोड़ी को चुना, और ग्लैम के लिए, ड्राई स्मोकी आई शैडो, स्लीक ब्लैक आईलाइनर, लैशेज पर मस्कारा, ऑन-फ्लेक ब्रो, न्यूड लिप शेड, ग्लोइंग फेस क्रिएट किया है। वहीं सेंटर-पार्टेड ओपन हेयर के साथ लुक को कम्पलीट किया है।

यह भी पढ़े : ‘सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे’ भाई जान और पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी

जाने कितनी है ड्रेस की कीमत

Mouni Roy shares killer look :  मौनी की स्ट्रैपलेस ड्रेस सिल्क सैटिन फैब्रिक में आती है। इस ड्रेस में मैक्सी सिल्हूट और एक बॉडी-हगिंग फिटिंग है। मौनी की ड्रेस इकी चिक वेबसाइट पर मिल रही है और इसे ब्लैक कोर्सेट लॉन्ग टेल इवनिंग गाउन कहा जाता है। अपने कलेक्शन में इस ड्रेस को शामिल करने के लिए आपको 3,799 रुपये का खर्च आएगा।