You will be surprised to see the body of this 53-year-old woman

53 साल की इस महिला की बॉडी देखकर हैरान हो जाएंगे आप, डेट पर ले जाने के लिए तरसते हैं पुरुष

You will be surprised to see body of 53-year-old woman : महिलाएं अगर कुछ करने की ठान ले टन वो उसे पूरा करके ही रहती है। कुछ महिलाएं खुद को फिट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 5, 2022/8:14 pm IST

नई दिल्ली : You will be surprised to see body of 53-year-old woman : महिलाएं अगर कुछ करने की ठान ले टन वो उसे पूरा करके ही रहती है। कुछ महिलाएं खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करती है, तो कुछ इसे अपना प्रोफेशन बना लेती है। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी उम्र की परवाह किए बिना जमकर एक्सरसाइज की और 6 पैक एब्स बना डाले।

यह भी पढ़े : ‘सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे’ भाई जान और पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी

लंदन में रहती हैं एंड्रिया सनशाइन

You will be surprised to see body of 53-year-old woman : एक रिपोर्ट के मुताबिक, 6 पैक एब्स वाली ये महिला का नाम एंड्रिया सनशाइन है जो लंदन में रहती हैं। वे ब्राजीलियाई और डच मॉडल के साथ साथ प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर हैं। वे सुपरफिट दादी नाम से काफी फेमस हैं। एंड्रिया के मुताबिक, पुरुषों को अच्छी फिटनेस वाली महिलाओं पर क्रश होता है। मेरी फिटनेस काफी अच्छी है इसलिए कई कम उम्र के पुरुष मुझे बाहर डेट पर ले जाने का पूछते हैं। इन पुरुषों में 25 से लेकर 35 उम्र के लोग भी शामिल होते हैं।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जैस्मीन भसीन, महेश भट्ट की फिल्म में दिखाएंगी अपना जलवा 

रोजाना 3 घंटे वर्कआउट करती है एंड्रिया

You will be surprised to see body of 53-year-old woman : एंड्रिया रोजाना 3 घंटे वर्कआउट करती हैं, लेकिन कई बार वे 8 घंटे भी वर्कआउट कर चुकी हैं। उनकी इस कड़ी मेहनत के कारण ही उन्हें इतनी अच्छी बॉडी मिली है। वे वेट ट्रेनिंग से पहले 1 घंटे कार्डियो करती हैं, उसके बाद ही भारी वजन उठाती हैं। वे जिम में सिर्फ अपने वर्कआउट पर फोकस रखती हैं।

उन्होंने कई बॉडीबिल्डिंग कॉम्पिटिशन में भी हिस्सा लिया है, जिसमें उनसे आधी उम्र की लड़कियां शामिल थीं। एंड्रिया का कहना है कि मैं इस उम्र में भी काफी अच्छे शेप में हूं, इस बात का मुझे फक्र है। मैं घर के काम के अलावा भी कुछ करना चाहती थी इसलिए मैंने फिटनेस में नाम कमाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Andréa Sunshine (@andrea__sunshinee)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Andréa Sunshine (@andrea__sunshinee)

यह भी पढ़े : अब बिलासपुर से भी मिलेगी भोपाल के लिए फ्लाइट, सीएम भूपेश ने हरी झण्डी दिखाकर किया शुभारंभ 

ये है उनकी हेल्दी डाइट

You will be surprised to see body of 53-year-old woman : एंड्रिया के मुताबिक, मैं हमेशा अपनी डाइट को हेल्दी रखती हूं। डाइट में रोजाना ब्रोकली और हरी सब्जियां अधिक खाती हूं। इसके अलावा प्रोटीन वाले फूड्स भी मेरी डाइट में शामिल होते हैं। कभी-कभी मैं 3500 कैलोरी भी लेती हूं। खुद को हेल्दी और ट्रिम रखने के लिए मैं मीठी सब्जियों से दूर रहती हूं। खाना पकाने में नमक और तेल का उपयोग नहीं करती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Andréa Sunshine (@andrea__sunshinee)

यह भी पढ़े : लॉरेंस बिश्नोई ने मारी पलटी, कोर्ट में कहा- सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कोई लेना देना नहीं 

स्मोकिंग से रहती है दूर और लोगों को बताती है इसके नुकसान

You will be surprised to see body of 53-year-old woman : एंड्रिया सनशाइन ने बताया, वो हमेशा सिगरेट से दूर रहती हैं, उन्होंने कभी भी स्मोकिंग नहीं की और हमेशा दूसरों को भी स्मोकिंग करने के नुकसान बताती हैं। मैं अगर स्मोकिंग कर रही होती तो ऐसी नहीं होती। लेकिन हां मैंने बचपन में एक बार स्मोकिंग की कोशिश की थी। मुझे पता था कि वह मेरे लिए हेल्दी नहीं थी, लेकिन बचपन में किसी को इतना पता नहीं होता।

एंड्रिया ने आगे बताया, मैं कभी भी फोटो एडिटिंग नहीं करती क्योंकि मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि स्मोकिंग के बिना आप कितने फिट रह सकते हैं। मैं हर तरह की ड्रेस पहनती हूं और उनमें काफी अच्छी लगती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Andréa Sunshine (@andrea__sunshinee)