Salman Khan and his father Salim Khan received a threat letter

‘सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे’ भाई जान और पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी

सलमान खान और पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी! Salman Khan and his father Salim Khan received a threat letter

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:11 am IST

महाराष्ट्र: Salman Khan received threat letter बॉलीवुड के भाई जान यानि सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके साथ ही इस बार उनके पिता सलीम खान को भी धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सुबह जब जोगिंग पर गए थे इसी दौरान उन्हें यह धमकी भर पत्र मिला है। फिलहाल मामले में सलमान खान ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मामले की जांच शुरू हो गई है।

Read More: बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जैस्मीन भसीन, महेश भट्ट की फिल्म में दिखाएंगी अपना जलवा 

Salman Khan received threat letter मिली जानकारी के अनुसार इस लेटर में लिखा है कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) कर देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। खत सुबह 7:30 से 8:00 बजे के करीब सलीम खान को मिला। बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्श के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई।

Read More: अब बिलासपुर से भी मिलेगी भोपाल के लिए फ्लाइट, सीएम भूपेश ने हरी झण्डी दिखाकर किया शुभारंभ 

बता दें कि बीते दिनों साल 2018 में सलमान खान को 27 सितंबर को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश होना है। कोर्ट ने कहा है कि यदि वह कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी क्योंकि कुख्यात गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की खुली धमकी दी थी। लॉरेंस ने कहा, “तू क्या कर लेगा, मैं खुलेआम मारूंगा। जोधपुर कोर्ट में सलमान खान को मारूंगा. फिर उन्हें पता चलेगा।” अंतर्राज्यीय गैंग्सटर लॉरेंस को भारी पुलिस सुरक्षा में जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया था जहां उसने पिछले साल सलमान खान के खिलाफ ये धमकी दी थी।

Read More: फिर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल? यहां मात्र 84.10 रुपए में मिल रहा एक लीटर पेट्रोल

गौरतलब हे कि हाल ही में कुछ बदमाशों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीच चौराहे पर गोली मार दी थी। इस घटना के बाद से कला जगत सहित देश में शोक की लहर है।

Read More: आज से उल्टी हुई शनि की चाल, इन राशि वालों के आए अच्छे दिन, धन लाभ के साथ होगी नौकरी में तरक्की