My Name is Khan: 'माई नेम इज खान' के पूरे हुए 14 साल.. अभिनेत्री काजोल ने इस तरफ से किया सेलिब्रेट, देखे उनका Insta पोस्ट.. | My Name is Khan 14th Anniversary

My Name is Khan: ‘माई नेम इज खान’ के पूरे हुए 14 साल.. अभिनेत्री काजोल ने इस तरफ से किया सेलिब्रेट, देखे उनका Insta पोस्ट..

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 02:10 PM IST, Published Date : February 13, 2024/2:06 pm IST

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान और काजोल की ड्रामा फिल्म ‘माई नेम इज खान’ सोमवार को 14 साल की हो गई। इस मौके को यादगार बनाने के लिए, काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, “रिजवान और मंदिरा की यात्रा और उनके द्वारा छुए गए अनगिनत जीवन को दर्शाती है.. प्रेम और एकता की स्थायी शक्ति का जश्न मनाती है.. #14yearsofmynameis खान। ”

बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख को उनके अभिनय के लिए जमकर सराहना मिली थी। इस फिल्म में शाहरुख ने अमेरिका में रहने वाले रिजवान खान नाम के एक भारतीय मुस्लिम का किरदार निभाया था, जो एस्पर्जर सिंड्रोम से पीड़ित है जबकि उनके अपोजिट काजोल ने एक स्वतंत्र, एकल मां मंदिरा का किरदार निभाया, जो रिजवान से शादी करती है।

Singer Mallika Rajput Committed Suicide: मशहूर सिंगर की मौत, कमरे में लटका मिला शव, कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में आई थी नजर 

न्यूयॉर्क शहर में 11 सितंबर के हमले के बाद उनका खुशहाल जीवन उलट-पुलट हो गया। शाहरुख की शानदार एक्टिंग के अलावा यह फिल्म ‘तेरा सजदा’, ‘तेरे नैना’, ‘नूर-ए-खुदा’ जैसे दिलकश गानों के लिए भी जानी जाती है। यह शाहरुख और काजोल सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक रही। वे एक साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘दिलवाले’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस बीच, SRK ने 2023 में तीन हिट फिल्मों ‘पठान’ (जनवरी में), ‘जवां’ (सितंबर में) और ‘डनकी’ (दिसंबर में) के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया। उन्होंने अभी भी अपने अगले प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं की है। दूसरी ओर, काजोल ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘दो पत्ती’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में कृति सेनन भी हैं। ‘दो पत्ती’ ‘दिलवाले’ के बाद कृति और काजोल की दूसरी फिल्म है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे