Namrata Malla's Braless Pictures Viral

Namrata Malla’s Braless Pictures Viral : नम्रता मल्ला ने शेयर की बिना ब्रा वाली तस्वीरें, साफ-साफ दिखाई दे रहे ये अंग, फैंस की फटी रह गईं आंखें..

Namrata Malla's Braless Pictures Viral : नम्रता मल्ला ने इन तस्वीरों ने अपने बदन पर काला कोट पहना हुआ लेकिन अंदर ब्रा नहीं पहनी है। 

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 11:57 PM IST, Published Date : January 18, 2024/11:57 pm IST

Namrata Malla’s Braless Pictures Viral : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : 20 जनवरी को इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों को नौकरी और व्यापार में मिलेगी तरक्की, शनिदेव रहेंगे मेहरबान 

Namrata Malla’s Braless Pictures Viral : इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि नम्रता मल्ला ने इन तस्वीरों ने अपने बदन पर काला कोट पहना हुआ लेकिन अंदर ब्रा नहीं पहनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp