Namrata Malla New Sexy Video in blue bra

Namrata Malla New Sexy Video : नम्रता मल्ला ने ब्लू ब्रा में दिखाए हॉट डांस मूव्स, कमेंट सेक्शन में लगी फैंस की लाइन

Namrata Malla New Sexy Video : एक्ट्रेस नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक नई वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला की हॉट

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 10:37 PM IST, Published Date : February 5, 2023/10:37 pm IST

नई दिल्ली : Namrata Malla New Sexy Video : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपने करियर की शुरुआत की है। अपने अभिनय के बल पर उन्होंने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है। उनके बारे में बता दें कि इन दिनों नम्रता सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल, नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

यह भी पढ़ें : अरजाब खान की गर्लफ्रेंड ने ब्लैक बिकिनी दिखाया ग्लैमरस अवतार, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे मदहोश 

नम्रता ने ब्लू ब्रा में दिखाए हॉट डांस मूव्स

Namrata Malla New Sexy Video : एक्ट्रेस नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक नई वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।इधर फैंस भी उनकी नई वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस शॉट्स में काफी लाजवाब लग रही है। इंस्टा पर एक्ट्रेस की फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

यह भी पढ़ें : रिलीज के 11वें दिन भी जारी हैं ‘पठान’ का जलवा, पार किया कमाई का जादुई आंकड़ा, जाने अबतक का कलेक्शन

वीडियो को भरपूर प्यार दे रहे फैंस

Namrata Malla New Sexy Video : नम्रता के बारे में बता दें कि वो हमेशा इंटरनेट पर एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस रोजाना अपने होम पेज पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती है। हाल ही में नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है। नम्रता के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में फैंस लाइक और कमेंट कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की लाइन लग चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें