वैलेंटाइन डे के दिन होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी, एक्स बॉयफ्रेंड का ऐसा है रिएक्शन | Neha Kakkar and Aditya Narayan to be married on Valentine's Day, ex-boyfriend is such a reaction

वैलेंटाइन डे के दिन होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी, एक्स बॉयफ्रेंड का ऐसा है रिएक्शन

वैलेंटाइन डे के दिन होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी, एक्स बॉयफ्रेंड का ऐसा है रिएक्शन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:15 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:15 pm IST

नईदिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल 11 के होस्ट आदित्य नारायण की शादी को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं। इन दोनों की शादी 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर होने वाली है। पिछले महीने से नेहा और आदित्य की शादी के चर्चाएं हो रही हैं, ऐसे में में नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को कोई फर्क नही पड़ रहा है वे अपनी खुशी पर ध्यान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति पर किया क्रिमिन…

दरअसल, आदित्य से नेहा की शादी की चर्चाओं के बीच लोगों का ध्यान उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली पर भी जा रहा है, हिमांश सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ने पर ध्यान दे रहे हैं, वे इस बारे में किसी से बात भी नही करना चाह रहे हैं। वहीं नेहा कक्कड़ भी खुशी-खुशी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने पर ध्यान दे रही हैं।

ये भी पढ़ें:क्या दर्शकों के उम्मीदों पर खरा उतर पाई कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म…

हिमांश कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं और अब उनकी नई फोटो के साथ उनका मैसेज देखने लायक है। उन्होंने लिखा, ‘ये सब आपके दिमाग में ही शुरू होता है और खत्म भी हो जाता है। जिसे आप ताकत देते हो उसी के पास आपके ऊपर आजमाने की ताकत होती है, तो चाहे जो भी खुश रहो।’

ये भी पढ़ें: सारा को बांहों में लेकर कार्तिक पहुंचे प्रमोशन इवेंट में, वीडियो सो…

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ से अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए हिमांश ने कहा था कि वे अतीत में हुआ कुछ भी बदल नहीं सकते हैं, लेकिन वे फिर भी नेहा की इज्जत करते हैं और उनको शुभकामनाएं देते हैं। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बात करें तो वे 14 फरवरी को इंडियन आइडल 11 के मंच पर शादी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: इस दिन होगी रणवीर और आलिया की शादी, मुबंई में ही होगी शादी और सभी र…