New Nattu Kaka Enter in Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए नट्टू काका की एंट्री, अब जेठा लाल से ये एक्टर कहेंगे- सेठ जी पगार बढ़ा दीजिए

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए नट्टू काका की एंट्री! New Nattu Kaka Enter in Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah

Edited By: , July 1, 2022 / 11:56 AM IST

मुंबई: New Nattu Kaka Enter सब टीवी पर आने वाले फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारे इन दिनों गर्दीश में चल रहा है। एक के बाद एक शो के कलाकार शो छोड़कर जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच शो दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल शो में नए नट्टू काका की एंट्री हो गई है। बता दें कि बीते दिनों नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक का कैंसर के चलते निधन हो गया था, जिसके बाद से शो में नट्टू काका नजर नहीं आए।

Read More: Maharashtra Politics! आज ED के सामने पेश होंगे संजय राउत, ट्वीट कर शिवसेना कार्यकर्ताओं से की ये अपील

New Nattu Kaka Enter इस सिटकॉम के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में मीडिया को बताया कि नट्टू काका का किरदार अब गुजराती इंडस्ट्री के जानी-मानी पर्सनालिटी किरण भट्ट निभाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैन खुश हो रहे हैं कि चलो अब शो में कुछ तो नया देखने को मिलेगा।

Read More: बंद घर में मिली 15 दिन पुरानी लाश, देखकर उड़ गए लोगों के होश… 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gokuldham Parivar 💛 (@tmkocxglorious)

मीडिया के साथ इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा कि ‘हमारे लिए ये एक बहुत ही इमोशनल पल है, पिछले 13 सालों से घनश्याम नायक हमारे नट्टू काका के रूप में नजर आ रहे थे, ऐसे में उन्हें किसी और से रिप्लेस करना आसान नहीं था। लेकिन, मैं हमेशा से कहते आया हूं कि किरदार कभी नहीं मरता, द शो मस्ट गो ऑन। हमारे शो का हर किरदार बहुत अहम हैं, नट्टू काका भी। हमने पिछले महीने ही नट्टू काका के रोल के लिए ऑडिशन लेने शुरू किया था। हमें लगा कि लोग शायद इस किरदार को फिर से देखना चाहते हैं।

Read More: नीरज चोपड़ा ने बनाया एक और रिकॉर्ड, 15 दिन में दूसरी बार तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड… 

 

#HarGharTiranga