Now there is no need to go to the theater, you can watch this wonderful

अब थिएटर जाने की जरुरत नहीं, घर पर बैठकर देख सकते हैं ये शानदार फिल्म

Now there is no need to go to the theater, you can watch this wonderful film by sitting at home

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:29 am IST

Now there is no need to go to the theater:मुंबई: बॉलीवुड में  हमेशा कुछ न कुछ होता ही रहता है इन दिनों एक नया चलन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में चल रहा है जिसमे अब फिल्मो को सिनेमा घरो के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाता है इसके पहले अभिनेत्री नुशरत बरूचा की फिल्म जनहित में जारी सिनेमा घरो में रिलीज़ होने के बाद ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज़ की गई थी इसी के साथ साथ आरआरआर ,आचार्य  आदि फिल्मो को भी सिनेमा घरो के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया। जिसके बाद इस प्लेटफार्म पर फिल्म जुग जुग जियो को भी रिलीज़ किया गया है।

ये भी पढ़े: सरकारी नौकरी : इस विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, जानिए लास्ट डेट, 12वीं पास करें अप्लाई

फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर किया 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस

Now there is no need to go to the theater: फिल्म जुग जुग जियो को पिछले महीने बड़े परदे पर 24 जून को रिलीज़ किया गया था । इस फिल्म को करीबन 85 करोड़ की लागत से बनाया गया था जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने काम किया था  जैसे की अनिल कपूर ,वरुण धवन ,कियारा आडवाणी,नीतू सिंह के अलावा और भी कई लोग इस फिल्म का हिस्सा थे । इस फिल्म को देशभर में 3375 स्क्रीन पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुछ एनालिटिक्स और दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई है। वही इस फिल्म में सबसे ज्यादा अनिल कपूर के काम को पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया था।

ये भी पढ़े; Madhya Pradesh-Chhattisgarh Corona Update: MP में 24 घंटे में 219 कोरोना मरीज, वहीं CG में 627

धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर दी फिल्म के रिलीज़ होने की जानकारी

Now there is no need to go to the theater: लेकिन अब इस फिल्म को ज्यादा लोगो तक पहुंचने के लिए 22 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म के प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने को लेकर धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, ‘इस साल की सबसे भावनात्मक ड्रामा से भरी रोमांटिक फिल्म ‘जुग जुग जियो’ प्राइम पर उपलब्ध है।’ प्राइम वीडियो के सब्सक्राइबर्स भारत सहित 240 देशों और क्षेत्रों में इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं।