Karan Johar replaces Salman Khan for Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 17 Updates: सलमान खान नहीं अब वीकेंड का वार में ये दिग्गज देगा दिखाई, अचानक क्यों रिप्लेस हुए होस्ट जानें यहां

Bigg Boss 17 Updates: सलमान खान शो को होस्ट करते नहीं दिखेंगे। खबर आ रही है कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा दिखेगा।

Edited By :   November 29, 2023 / 09:50 PM IST

मुंबई : Bigg Boss 17 Updates: टीवी जगत के सबसे चर्चित शो बिग बॉस से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। शो के होस्ट सलमान खान हर हफ्ते वीकेंड का वार में आते हैं और घर के सदस्यों से चर्चा करते हैं। शो के कंटेस्टेंट भी उनके नाम से खूब डरते हैं लेकिन इस बार सलमान खान शो को होस्ट करते नहीं दिखेंगे। खबर आ रही है कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा दिखेगा। वो कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं।

यह भी पढ़ें : Desi Bhabhi New Video: देसी भाभी ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, डांस देखकर हर कोई हो रहे हैं दिवाना 

इस हफ्ते शो को होस्ट करेंगे करण जौहर

Bigg Boss 17 Updates: रिपोर्ट की माने तो इस हफ्ते सलमान खान वीकेंड का वार को होस्ट नहीं करने वाले हैं, हालांकि इसके पीछे वजह है क्या वो फिलहाल रिवील नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि इस बार उनकी जगह पर शो में तड़का लगाने फिल्ममेकर और चर्चित होस्ट करण जौहर आ रहे हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है बल्कि पहले भी कुछ सीजन में करण जौहर ने सलमान की जगह शो को होस्ट किया है। इसके अलावा करण जौहर बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 के भी परमानेंट होस्ट थे।

यह भी पढ़ें : War 2 Release Date: ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म 

इस हफ्ते ये सदस्य है नॉमिनेट

Bigg Boss 17 Updates: इस हफ्ते के नॉमिनेशन की बात करें को खानजादी, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, अनुराग डोभाल, अरुण माशेट्टी और रिंकू धवन नॉमिनेट हुए हैं। विक्की जैन ने नील को नॉमिनेट किया तो बदला लेते हुए नील ने अंकिता को खतरे में डाल दिया जिसके बाद दोनों के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers