Vivek Agnihotri New Film

Vivek Agnihotri New Film: धर्म की राह पर विवेक अग्निहोत्री, महाभारत पर बनाने जा रहे फिल्म

Vivek Agnihotri New Film अब महाभारत से जुड़ी कहानी पर्दे पर पेश करेंगे विवेक अग्निहोत्री, नई फिल्म पर शुरू किया काम

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : October 22, 2023/1:22 pm IST

Vivek Agnihotri New Film: बॉलीवुड के चर्चित और मोस्ट कंट्रोवर्शियल डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। वह महाभारत से प्रेरित एक कहानी बड़े पर्दे पर पेश करने वाले हैं।‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ जैसी शानदार फिल्में बना चुके डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक उनकी यह फिल्म पर्वः धर्म की एक महाकाव्य कथा होगी जो पर्व नामक एक किताब पर आधारित है जिसे एस एल भैरप्पा ने लिखा है।

विवेक अग्निहोत्री ने किया ऐलान

Vivek Agnihotri New Film: अपनी इस फिल्म के बारे में विवेक अग्निहोत्री ने बेंगलुरु में घोषणा की है और इंस्टाग्राम के जरिए भी इस बारे में जानकारी दी है। पोस्ट में उन्होंने इस पर्व का पोस्टर शेयर किया है और इसी के साथ कैप्शन में लिखा “महाभारत इतिहास है या फिर पौराणिक कथा? हम पद्मभूषण डॉक्टर एस एल भैरप्पा की लिखी किताब पर आधारित पर्व धर्म की एक कथा प्रस्तुत करने के लिए ईश्वर के आभारी हैं।”

शुरू हुआ फिल्म का काम

Vivek Agnihotri New Film: बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट के बाद एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्हें एस एल भैरप्पा के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ डायरेक्टर ने यहd भी बताया है कि पर्व क्या है। उनकी बातों को सुनकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पूरी कहानी महाभारत पर आधारित होने वाली है। इसे तीन हिस्से में बनाया जाएगा जिस पर काम शुरू किया जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

 

ये भी पढ़ें- Shani Dev Kripa: दिवाली से पहले रंक से राजा बनेंगे इन राशियों के जातक, शनिदेव बनाएंगे आलीशान जीवन

ये भी पढ़ें- Manawar Assembly Election 2023: “कैलाश विजयवर्गीय ने कटवाया मेरा टिकट” उम्मीदवारी जता रहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री का छलका दर्द

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक