People reached theaters to watch Gadar 2 in trucks and tractors

Gadar 2 : गदर 2 देखने के लिए दर्शकों में उत्साह, ट्रकों और ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंच रहे यहां के लोग, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

ट्रकों और ट्रैक्टरों में भरकर गदर 2 देखने सिनेमाघरों में पहुंचे लोग:People reached theaters to watch Gadar 2 in trucks and tractors

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2023 / 06:23 PM IST, Published Date : August 13, 2023/6:20 pm IST

People reached theaters to watch Gadar 2 in trucks and tractors : नई दिल्ली। ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल ही ‘गदर’ मचा दिया है। शुरुआती दो दिनों के कलेक्शन देखने के बाद पहले से ही अनुमान था कि फिल्म नया रिकॉर्ड सेट करने वाली है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ने सिनेमाघरों में रौनक ला दी है। लोग ट्रैक्टर में बैठकर फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं। एक तरफ अनिल शर्मा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कई लोग गदर 2 देखने ट्रेक्टर लेकर पहुंच गए।

read more : रजनीकांत की बादशाहत कायम, ‘जेलर’ ने तीन दिन में की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई 

ट्रकों और ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे लोग

People reached theaters to watch Gadar 2 in trucks and tractors : आपको बता दें कि, फिल्म को देखने की दर्शकों के बीच इतना एक्साइटमेंट हैं कि राजस्थान में लोग फिल्म देखने के लिए ट्रकों और ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे हैं। कहा जाता है कि 2001 में जब ‘गदर: एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी तब भी कुछ ऐसा ही क्रेज था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, फैंस की भीड़ को हूटिंग और जयकार करते हुए देखा जा सकता है. कथित तौर पर, यह वायरल वीडियो आईनॉक्स, सिटी सेंटर मॉल, भीलवाड़ा राजस्थान से लिया गया है। सिनेमाघरों में दर्शक ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भी पहुंचे।

read more : सावन का छठवां सोमवार कल, बस करें ये उपाय, हर तरफ से बरसेगी भोलेनाथ की कृपा 

गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और इसमें अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म विभाजन के समय पर आधारित एक रोमांटिक-एक्शन ड्रामा है। यह मुख्य रूप से अमृतसर के एक सिख ट्रक ड्राइवर तारा सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पाकिस्तान के लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना से प्यार हो जाता है। इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) के लिए पाकिस्तानी सेना के खिलाफ मैदान में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashish Shukla (@ashishdehati)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें