Rakhi Sawant new boyfriend!

राखी सावंत ने कर लिया Move on! जानें किसका हाथ थामे घूमती दिखीं ड्रामा क्वीन, कहा- मिल गया मेरा शहजादा

Rakhi Sawant new boyfriend! राखी को दुबई में मिला अपना 'शहजादा'! पहले कराई तारीफ फिर हाथ में हाथ थामे निकलीं घूमने

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 10:00 AM IST, Published Date : May 7, 2023/10:00 am IST

Rakhi Sawant new boyfriend!: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हर दिन अपने नए-नए कारनामों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अतरंगी कपड़े, बड़बोलापन से लेकर अब तक तीन शादियां करके तोड़ने तक, राखी सावंत ने हर तरह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी हैं। राखी सावंत ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब लोग उन्हें भूल जाएं। हर दूसरे दिन ही राखी के पास नया मसाला होता है, इस बार भी ड्रामा क्वीन ने कुछ ऐसा ही किया है। राखी सावंत का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नए ‘शहजादे’ के साथ इठलाती दिखाई दे रही हैं।

मिल गया ‘शहजादा’!

Rakhi Sawant new boyfriend!: राखी सावंत ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी सावंत हरे रंग का शरारा पहनकर दुबई की सड़कों पर इठलाती दिखाई दे रही हैं। फिर राखी अपने हबीबी से दुनिया की मुलाकात कराती हैं, फिर वह उनसे अपनी तारीफ करवाती हैं। और फिर अपने ‘हबीबी’ के साथ सड़क पर मटकने के बाद राखी कहती हैं- ‘जैसे मैं दुबई में आई वैसे मुझे मेरा शहजादा मिल गया’ और फिर आंखें चढ़ाते हुए उस शख्स का हाथ थाम घूमने निकल जाती हैं!

हाल ही में हुआ ब्रेकअप

Rakhi Sawant new boyfriend!: बता दें, राखी सावंत पिछले दिनों आदिल दुर्रानी नाम के शख्स के साथ अफेयर, फिर चुपके से शादी और धर्म बदलने को लेकर लाइमलाइट में रही थीं। फिर राखी सावंत ने शादी की अनाउंसमेंट के कुछ दिनों बाद अपने ही पति आदिल दुर्रानी पर धोखाधड़ी के आरोप लगाने चालू कर दिए। फिर आदिल को सजा दिलाकर राखी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गईं। वहीं आदिल दुर्रानी आरोपों के बाद से कहां गए किसी को पता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सैलेरी में बंपर इजाफे के बाद हफ्ते में दो दिन की छुट्टी और टाइमिंग में बदलाव का प्रस्ताव तैयार

ये भी पढ़ें- इस राज्य में स्थगित हुई NEET UG 2023 की परीक्षा, ये वजह आई सामने, आज होना था एग्जाम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें