Rakhi Sawant gave Rahul Gandhi the mantra

राखी सावंत ने राहुल गांधी को दिया 2024 लोकसभा जीतने का मंत्र, कहा…

राखी सावंत ने राहुल गांधी को दिया 2024 लोकसभा जीतने का मंत्र! Rakhi Sawant gave Rahul Gandhi the mantra to win the 2024 Lok Sabha

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 03:15 PM IST, Published Date : July 11, 2023/3:15 pm IST

नई दिल्ली। Rakhi Sawant gave Rahul Gandhi the mantra बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ने किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है। राखी सावंत कभी सड़कों पर मनोरंजन करते दिखाई देती है तो कभी मुंबई के किसी जगहों पर दिखाई देती है। राखी सावंत का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। इसी बीच राखी सांवत का एक वीडियो सामने आया है।

Read More: कांग्रेस नेताओं ने हाथ में गंगाजल लेकर किस वादे के लिए खाई थी कसम? मंत्री मोहम्मद अकबर ने कर दिया खुलासा

Rakhi Sawant gave Rahul Gandhi the mantra उनका ये वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहे हैं। राखी सावंत इस वीडियो में रेड कलर का सूट पहनी हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। दरअसल, इस वीडियो में राखी सावंत से राहुल गांधी को 2024 लोकसभा जीतने का मंत्र दिया है। राखी सावंत ने कहा कि राहुल गांधी बिग बॉस में आ जाएंगे तो अगला चुनाव जीत जाएंगे। बिग बॉस सबका लाइफ बनाते है न! राखी सावंत का ये वी​डियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: इस राज्य के CM ने ओवैसी को दिया है UCC के विरोध का भरोसा, भेंट-मुलाक़ात में हुई चर्चा

आपको बता दें कि राखी सावंत इससे पहले टमाटर की बढ़ती कीमतों कहा था। राखी ने कहा था कि जिस तरह टमाटर की कीमतें बढ़ती जा रही हैं उन्हें ध्यान में रखते हुए अब वह अपने घर में खुद का टमाटर का पौधा उगाना चाहती हैं और उन्हीं से टमाटर तोड़कर खाना चाहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें