Rakhi Sawant Video

Rakhi Sawant Video : कभी दोस्त तो कभी दुश्मन का किरदार निभाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने किया राखी सावंत का सपोर्ट

Rakhi Sawant Video : कभी दोस्त तो कभी दुश्मन का किरदार निभाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने किया, राखी सावंत का सपोर्ट

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : September 11, 2023/12:18 pm IST

Rakhi Sawant Video: असल जिंदगी में कभी दोस्त तो कभी दुश्मन का किरदार निभानें वाली शर्लिन चोपड़ा इन दिनों दोबारा राखी से अपने दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटौर रहीं है। उमराह करके लौटीं  राखी सावंत इन  दिनों अपने हरकतों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो रही थी। जिसके बाद शर्लिन चोपड़ा उनका सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है।

Rakhi Sawant Video : आपको बता दें कि राखी सावंत अपने पति आदिल के साथ हो रहे विवाद के बीच उमराह करके लौटी थी, जिसके बाद लाल कलर का अबाया पहनें राखी खुदकों फातिमा बताती हुई नजर आईं। जिसके बाद राखी सावंत को उनके बदलें अवतार और नाम को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच शर्लिन ने राखी सावंत का सपोर्ट कर ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई है । ऐसे में टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने भी राखी सावंत के इस बदले अवतार को देख सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहा कि अगर आपकी किसी धर्म में आस्था है तो उसके लिए आपको 60 कैमरों की जरूरत नहीं है। इस पर राखी ने पूछा है कि जो लोग मुझे इस्लाम की परिभाषा सिखा रहे हैं, मैं उनसे पूछना चाहती हूं, कि क्या आप इस्लाम के ठेकेदार हो।  शर्लिन चोपड़ा ने  उनका सपोर्ट करते हुए कहा कि कोई भी किसी को हक नहीं है कि किसी  से सवाल करें ,कि उसकी धर्म में कितनी आस्था हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FilmyCook (@filmycook)

Rakhi Sawant Video : आपको बता दें कि आदिल और राखी लगातार खबरों में बने हुए हैं। दोनों के बीच चल रही लड़ाई से दोनों एक-दूसरे पर कई सारे आरोप लगाने के साथ-साथ ऑडियो क्लिप और वीडियो क्लिप तक लीक कर चुके हैं। लेकिन दोनों की लड़ाई के बीच शर्लिन चोपड़ा कभी आदिल के साथ  तो कभी राखी के साथ रहकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं।

 

यें भी पढे़-Bollywood Update : करीना की हरकतें देखकर भड़के यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पढ़ाया धर्म का पाठ,वीडियो हुआ वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-