Ranbir Kapoor and Alia Bhatt will get married on April 17

रणबीर और आलिया इस तारीख को लेंगे सात फेरे, यहां थामेंगे एक-दूजे का हाथ, तैयारियां शुरू

रणवीर और आलिया इस तारीख को लेंगे सात फेरे, यहां थामेंगे एक-दूजे का हाथः Ranbir Kapoor and Alia Bhatt will get married on April 17

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:22 am IST

मुंबई: Ranbir Kapoor and Alia Bhatt बीते कुछ समय से बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है। कैटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित कई फिल्मी कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन अब लोगों को इस बात का इंतजार है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं? हालांकि दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से अफवाह भी उड़ती रही है। लेकिन अब रणबीर-आलिया के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और उनकी शादी कन्फर्म हो गई है। इतना ही नहीं शादी की डेट भी आ गई है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर और आल‍िया, अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी कर लेंगे। कपूर और भट्ट पर‍िवार के करीबी सूत्र ने बताया- ‘आल‍िया के नाना एन राजदान की तबीयत ठीक नहीं है और उन्होंने अपने नात‍िन आल‍िया की रणबीर से शादी देखने की ख्वाह‍िश जाह‍िर की है। आल‍िया के नाना भी रणबीर को काफी पसंद करते हैं।’

Read more : रेल यात्रियों को लग सकता है बड़ा झटका, 50 रुपए तक बढ़ सकता है इन ट्रेनों का किराया 

शादी के तारीख से जुड़े सवाल पर सूत्र ने टाल-मटोल करते हुए कहा कि अभी तारीख फाइनल नहीं हुई है, पर अब सब कुछ ठीक रहा तो आल‍िया और रणबीर 17 अप्रैल को सात फेरे ले सकते हैं। हालांक‍ि आल‍िया के नाना की तबीयत को देखते हुए इस तारीख को एक दिन आगे या पीछे भी किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक आल‍िया और रणबीर डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग नहीं बल्क‍ि मुंबई में ही शादी करेंगे। उनकी शादी रणबीर के एन्सेस्ट्रल हाउस RK House में होगी।

Read more : ऐसे में श्रीलंका जैसी हो जाएगी देश की हालत, मुफ्त देने वाली स्कीमों पर अधिकारियों ने मोदी से क्यों कही ये बात ?