Rashmika Mandhana Hot Pics Viral

Baby Doll अवतार में नजर आई रश्मिका मंधाना, Instagram पर शेयर की तस्वीरें, आप भी देखें

बात करें रश्मिका मंदाना के काम के बारे में तो उनके पास कई फिल्में है। वह जल्द ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : May 6, 2023/12:46 pm IST

Rashmika Mandhana Hot Pics Viral: साउथ फिल्म अदाकारा रश्मिका मंदाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। अदाकारा रश्मिका मंदाना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगीं। इन तस्वीरों में पुष्पा 2 स्टार रश्मिका मंदाना का लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आया।

Read More : The Kerala Story : द केरल स्टोरी में कैसे शूट हुआ रेप का सीन? सिनेमैटोग्राफर ने बताई कहानी

अदाकारा रश्मिका मंदाना की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग जमकर उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। कुछ इंटरनेट यूजर्स ने रश्मिका मंदाना की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तुलना आराध्या बच्चन तक से कर दी हैं। यहां देखें फिल्म स्टार की लेटेस्ट तस्वीरें।

Rashmika Mandhana Hot Pics Viral: दरअसल, रश्मिका मंदाना ने अपना यह फोटोशूट कोरियन ब्रांड के लिए करवाया है। कहा जा रहा है कि हाल ही में रश्मिका कोरियन ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी जिसके बाद उन्होंने यह फोटो शूट करवाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही।

Read This : जवान आशिक के सा​मने फीकी पड़ी उम्रदराज प्रेमी की मोहब्बत, माशूका ने लव ट्रायंगल में फंसाकर कर दिया बड़ा कांड

बात करें रश्मिका मंदाना के काम के बारे में तो उनके पास कई फिल्में है। वह जल्द ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। बता दें रश्मिका ने फिल्म ‘गुडबाय’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आई जिसमें उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। बता दे अब रश्मिका मंदाना को जल्द ही फिल्म पुष्पा-2 में देखा जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers