Rat entered Amitabh Bachchan's pants during Shooting Movie

अमिताभ बच्चन की पैंट के अंदर घुस गया था चूहा, सालों बाद बिग बी ने किया खुलासा, फैंस ने दिए ये मजेदार रिएक्शन

अमिताभ बच्चन की पैंट के अंदर घुस गया था चूहा, सालों बाद बिग बी ने किया खुलासा : Rat entered Amitabh Bachchan's pants during Shooting Movie

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 08:23 PM IST, Published Date : February 9, 2023/8:23 pm IST

Rat entered Amitabh Bachchan’s pants  बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए समय-समय पर वीडियो और फोटो शेयर करते रहते है। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फालोइंग भी है। चाहे फेसबुक की बात करें या इंस्टाग्राम, ट्वीटर की। सब में उनकी फैन फालोइंग तगड़ी है। इसी बीच अब अमिताभ बच्चन ने एक और मजेदार किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है, जब उनकी पैंट में चूहा घुस गया था।

Read More : धर्मनगरी राजिम में 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

Rat entered Amitabh Bachchan’s pants  दरअसल, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘दो और दो पांच’ को 43 साल पूरे हो गए हैं। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म का निर्देशन राकेश कुमार ने किया था और इसमें शशि कपूर, हेमा मालिनी और परवीन बाबी ने भी अभिनय किया था। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अमिताभ बेल बॉटम पैंट पहने हुए फूल ऑन एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर और उनके चेहरे के भाव से यह पता चल रहा है कि यह झलक उनके फिल्म के एक्शन सीन की है। इसी फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में अमिताभ ने अपना पुराना किस्सा साझा किया है।

Read More : बागेश्वर धाम पहुंचे पीएम मोदी…लगाई अपने नाम की अर्जी? खुद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर बताई क्या है सच्चाई

अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखते हुए बताया कि उनकी पैंट में एक बार चूहा घुस गया था। उन्होंने लिखा, ”दो और दो पांच’.. कितना मजा आया इस फिल्म में.. बेल बॉटम्स और सब के साथ!!! … अरे उन दिनों बेल बॉटम बहुत लुभावना था.. जब मैं एक थिएटर में फिल्म देखने गया, तब एक चूहा मेरी पैंट में घुस गया.. बेल बॉटम के लिए धन्यवाद…।’ इस फोटो पर लगातार फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)