Raghav Chadha and Parineeti Chopra Relation

क्या परिणीति को डेट कर रहे है राघव चड्ढा? दोनों एक साथ हुए स्पॉट, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Relation जब मीडिया के सवाल पर बोले राघव चड्ढा, 'आप राजनीति पर सवाल करिए, परिणीति पर नहीं'

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 03:13 PM IST, Published Date : March 24, 2023/3:11 pm IST

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Relation: मुंबई। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलुवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद दोनों के बीच रिश्ते को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं। राघव और परिणीति को गुरुवार शाम एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था, जहां दोनों ही कूल लुक में नजर आ रहे थे। दोनों ने ही व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी। जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तों इनके फैंस पूछने लगे कि कहीं ये दोनों एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे। हालांकि इस पर दोनों में से किसी ने भी बयान नहीं दिया है।

राजनीति पर सवाल करिए, परिणीति पर नहीं

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Relation: जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप मुझसे राजनीति पर सवाल करिए, परिणीति पर नहीं। जब उनसे सवाल किया गया कि जो परिणीति के बारे में सवाल कर रहे हैं उनको आप क्या जवाब देंगे। इस पर राघव ने मुस्कुराते हुए कहा कि आपको जवाब देंगे। उनसे जब पूछा गया कि आपकी मुस्कुराहटों से और कयास लगेंगे तो राघव ने थैंक्यू कहकर बात खत्म कर दी।

पहले से जानते है राघव और परिणीति

Raghav Chadha and Parineeti Chopra Relation: गौरतलब है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही सिंगल हैं। इतना ही नहीं दोनों की बीच कनेक्शन भी काफी पुराना है। दरअसल राघव और परिणीति दोनों ही पढ़ने में होशियार थे। दोनों ने ही ब्रिटेन में पढ़ाई की है। ऐसे में लोगों का मानना है कि दोनों एक-दूसरे के टच में रहे होंगे। परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘ऊंचाई’ फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए देखा गया था और अब वह ‘चमकीला’ और ‘कैप्सूल गिल’ में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- बेरोजगारों के लिए खुशखबरी! हर महीने 8000 रुपए देने जा रही सरकार, साथ ही मिलेगी ट्रेनिंग, ऐसे उठाएं योजना का लाभ

ये भी पढ़ें- परिजनों ने लगाई डांट तो नाबालिग छात्रा ने लगाई छलांग, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers