फिर से टली इस फिल्म की रिलीज डेट, अगली तारीख की घोषणा जल्द करेंगे निर्माता | Release date of this film postponed again, producers will announce next date soon

फिर से टली इस फिल्म की रिलीज डेट, अगली तारीख की घोषणा जल्द करेंगे निर्माता

फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज फिर टली, निर्माता जल्द करेंगे अगली तारीख की घोषणा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:33 am IST

मुंबई, 11 सितंबर (भाषा) film RRR release date : फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘राइज़ रोअर रिवोल्ट’ (आरआरआर) की रिलीज को एक बार फिर टाल दिया गया है। कोविड-19 महामारी के कारण देश और दुनिया के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के बंद होने के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है।

read more: दिल्ली में इस मानसून में सात बार हुई भारी बारिश, एक दशक में सबसे ज्यादा

film RRR release date : राजामौली द्वारा निर्देशित तेलुगू भाषा की यह फिल्म 20वीं शताब्दी की शुरुआत में दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और एन टी रामा राव जूनियर कुमारम भीम के रूप में दिखाई देंगे। निर्माताओं ने अगस्त के अंत तक ‘आरआरआर’ की शूटिंग पूरी कर ली थी और कहा था कि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेज गति से आगे बढ़ रहा था।

read more: बलात्कार और क्रूरता की शिकार महिला की मुंबई के अस्पताल में मौत

‘आरआरआर’ पहले 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। आरआरआर के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को कहा कि भले ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो गया हो, लेकिन फिल्म की रिलीज को तब तक के लिए टाल दिया गया है जब तक कि विश्व भर में सिनेमाघर पूरी तरह से खुल नहीं जाते।

read more:  कर्नाटक : बोम्मई ने बजट के लिए दिया वार्षिक पारिस्थितिक रिपोर्ट का सुझाव

फिल्म के निर्माताओं ने टि्वटर पर कहा, ‘ आरआरआर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो गया है और यह 21 अक्टूबर तक रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। लेकिन, जैसा कि कई लोगों को पता है, हम फिल्म की रिलीज को स्थगित कर रहे हैं। सिनेमाघरों के अनिश्चित काल के लिए बंद होने के कारण हम अभी एक नयी तारीख की घोषणा नहीं कर सकते। दुनिया भर में सिनेमाघरों के सामान्य रूप से खुलने के बाद हम जल्द ही फिल्म की रिलीज की नयी तारीख की घोषणा करेंगे।’

आरआरआर में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण डीवीवी इंटरनेटमेंट की ओर से किया गया है।