Riya Chakraborty became victim of Oops Moment, watch video

Oops Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, कैमरे के सामने ही बार-बार…, देखें वीडियो

Riya Chakraborty Oops Moment: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरा देश रिया चक्रवर्ती की चर्चा करने लगा था। हालांकि, अब वो अपनी जिंदगी में वापस लौट चुकी हैं, और पब्लिक प्लेस में कई बार स्पॉट की जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 06:29 PM IST, Published Date : January 17, 2023/6:27 pm IST

Riya Chakraborty Oops Moment: नई दिल्ली। विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हिंदी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरा देश रिया चक्रवर्ती की चर्चा करने लगा था। हालांकि, अब वो अपनी जिंदगी में वापस लौट चुकी हैं, और पब्लिक प्लेस में कई बार स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में उन्हें कैमरे में कैद किया गया, जहां वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती फिर से सुर्खियों में आ गईं।

read more:  Quotation Gang Trailer: रौंगटे खड़े कर देगा ‘कोटेशन गैंग’ का ट्रेलर, अब तक के सबसे खतरनाक अवतार में नजर आएंगे जैकी श्रॉफ और सनी लियोनी 

ठोकर लगने से बिगड़ा बैलेंस

दरअसल, रिया को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती अपनी कार से निकलकर सैलून की तरफ जा रही हैं। इसी दौरान उनका सामना कुछ पपराजी से हो जाता है। कैमरे से बचने के चक्कर में रिया अपनी स्पीड बढ़ाती हैं, लेकिन अचानक ठोकर लगने से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है। ऐसे में एक्ट्रेस जमीन पर गिरने से बाल-बाल बचती हैं। खुद को संभालते हुए रिया चक्रवर्ती कैमरामैन को डांटती हैं और कहती हैं, ‘देखो पीछा करोगे तो ऐसा ही होगा।’ इस पर पपराजी उनसे माफी मांगते हैं और रिया अंदर सैलून में चली जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

read more: Urfi Javed Bold Video: उर्फी जावेद बनीं ‘हंसिनी..’, बदन पर सिर्फ दो पंख लगाकर शेयर किया वीडियो

ऐसे रिएक्शन दे रहे यूजर

सोशल मीडिया पर अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती को क्रीम स्वेटर और डेनिम की जींस के साथ ब्लैक टॉप में देखा गया। उन्होंने सैंडल पहनी थी और एक बैग भी कैरी किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें