दर्शकों को पसंद आ रही रणबीर और आलिया की केमेस्ट्री, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने छू लिया कमाई का ये आंकड़ा | Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection

दर्शकों को पसंद आ रही रणबीर और आलिया की केमेस्ट्री, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने छू लिया कमाई का ये आंकड़ा

फिल्म ने अब तक 105.08 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 73.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : August 7, 2023/3:49 pm IST

मुंबई: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection) ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री लोगों को भा गई है और जिसका नतीजा कमाई के आंकड़ों में साफ नजर आ रहा है।

पुलिस अधिकारियों का होगा प्रमोशन , रिटायर होने वाले अधिकारियों को बनाया जाएगा DSP, जानें किसे मिलेगा इसका लाभ 

Rocky Aur Rani Box Office Day 10

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शुरुआत से ही काफी ज्यादा पसंद किया गया था। फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बीते रविवार यानी 10वें दिन 13.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Rocky Aur Rani movie collection

फिल्म ने अब तक 105.08 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 73.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे वीकेंड पर 31.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection) फिल्म के पास अभी चार दिन कमाई करने का अच्छा मौका है। 11 अगस्त यानी आने वाले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ रिलीज होने वाली है। इन फिल्मों के रिलीज होने के बाद रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म पर प्रभाव पड़ेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers