said that she was removed from the film for not wearing a bikini

The actress told her story: एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा बिकिनी नहीं पहनने पर फिल्म से निकाला, इंटरव्यू में कही बड़ी बात

The actress told her story: एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा बिकिनी नहीं पहनने पर फिल्म से निकाला, सांवले रंग को लेकर काम करने से किया मना

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 02:14 PM IST, Published Date : August 30, 2023/2:14 pm IST

The actress told her story: शांति प्रिया 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस है। बीते कुछ दिनों से वो अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अब एक्ट्रेस ने शॉकिंग खुलासा किया है। सिद्धार्थ कनन्न को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी रंग की वजह से उन्हें वीरता फिल्म से बाहर होना पड़ा था। इस फिल्म में सनी देओल भी थे।

एक्ट्रेस ने कहा कि- मैंने सनी देओल के साथ वीरता फिल्म साइन की थी और मेकर्स ने मुझे स्क्रिप्ट की नरेशन भी सुनाई थी।
लेकिन जब हम डांस सीक्वेंस शूट करने सेट पर गए तो उन्होंने मुझे ऐसे ट्रीट किया कि जैसे में कोई जूनियर डांसर हूं और उन्होंने मुझे बैठा दिया। जया जी भी सेट पर मौजूद थीं। मुझे लगने लगा कि सेट पर कुछ तो हो रहा है। मेरा किरदार वैसे शूट नहीं हो रहा था जैसे मुझे बताया गया था। मैंने फिर अपने सेक्रेट्री को कॉल करके कहा- मुझे शक है कि जैसा स्क्रिप्ट में मुझे बताया गया है वैसा हो नहीं रहा है जिस पर उन्होंने मुझसे पूछा- आपको क्या लगता है? मैंने कहा मुझे नहीं लगता कि ये मुझे करना चाहिए।
फिल्म में काम करने से किया था मना
शांति प्रिया ने कहा कि उस वक्त वो राइटर सलीम अख्तर की फूल और अंगार फिल्म भी कर रही थी। तब उन्होंने एक्ट्रेस को वीरता फिल्म करने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस बोलीं- सलीम जी बहुत पर्टिक्यूलर थे। उस समय फिल्मों को  A-ग्रेड, B-ग्रेड,  C-ग्रेड के तौर पर देखा जाता था। मैं सभी A-ग्रेड फिल्मों में काम कर रही थी। इसलिए उन्होंने मुझसे कहा-तुम उस फिल्म में काम मत करो, क्योंकि इससे मेरी फिल्म पर भी असर पड़ेगा।
फिल्म के प्रोड्यूसर ने दी थी धमकी
मैंने फिर वीरता फिल्म के प्रोड्यूसर को कॉल करके कहा कि मुझे ये फिल्म नहीं करनी है। तब उन्होंने मुझे धमकी देते हुए कहा- हमने इतना कुछ शूट कर लिया है अब उसका क्या होगा। इस पर मैंने जवाब में कहा कि जो मुझे मेरा किरदार बताया गया था वो वैसा नहीं था इस वजह से मैं आज भी उस फिल्म के एक गाने में बैठी नजर आती हूं। मैंने फिल्म नहीं देखी, तो मुझे नहीं पता उन्होंने मेरे कैरेक्टर के साथ क्या किया।
The actress told her story: एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्हें कई बार उनकी रंग की वजह से फिल्मों से बाहर निकाला गया है। बिकिनी पहनने के लिए मना करने पर भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। शांति प्रिया की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 1994  में आई इक्का पे इक्का में दिखी थीं। इसके 2022 में ओटीटी शो Dharavi Bank में देखा गया था।