Sakshi Dhoni does this work to increase followers, Mahi herself

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए साक्षी धोनी करती है ये काम, खुद माही ने किया इस बात का खुलासा

Sakshi Dhoni does this work to increase followers, Mahi herself revealed this

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:14 pm IST

मुंबई :टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। लेकिन फिर भी माही चर्चा में बने रहते है। आपको बता दें कि साक्षी धोनी सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है। वो हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया में अपने पति और बच्ची के साथ शेयर करती है। जिसकी वजह से महेंद्र सिंह धोनी चर्चा में बने रहते है।

यह भी पढ़े: Swara Bhasker Interview : स्वरा भास्कर का खतरनाक इंटरव्यू, क्यों भाग खड़ी हुई सवालों से? देखिए

माही और धोनी का फनी वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि हाल ही सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रह है। जिसमे धोनी और साक्षी के बीच मजाकिया अंदाज में नोकझोंक होता देख रहा है। बता दें कि साक्षी एक वीडियो बना रही है। वही इस दौरान वीडियो में आसपास और भी कई लोग नजर आ रहे हैं। इस दौरान धोनी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि साक्षी यह सब इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा कर रही है।

यह भी पढ़े;ये खबर तोड़ देगा बियर लवर का दिल, जानें क्या है पूरा मामला

माही सोशल मीडिया से रहते है दूर

तो वही खूबसूरत तरीके से जवाब देते हुए साक्षी कहती हैं कि आपके फैन्स भी मुझे उतना ही चाहते हैं, जितना आपको. मैं आपका ही पार्ट हूं बेबी, स्वीटी.’ इतना सुनते ही धोनी और बाकी लोग हंसने लगते हैं। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया में ज़ोरो से वायरल हो रहा है। बता दें शाक्षी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स है। जिनके लिए लगातार साक्षी धोनी पोस्ट शेयर करती रहती है। बता दें कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं और अपनी लाइफ को काफी पर्सनल रखते हैं। वो ना तो सोशल मीडिया पर हैं और ना ही मीडिया के सामने ज्यादा आते हैं.