STEP FATHER KILLED DAUGHTER

बेटी की एक छोटी सी बात पर नाराज पिता ने नाबालिग को उतारा मौत के घाट, बहन ने बयां किया दर्दनाक घटना का सच

The father killed the minor on a small matter of the daughter, the sister told the truth :गुस्से में आकर तौफ़ीक़ ने यह खौफनाक कदम उठाया

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:22 PM IST, Published Date : December 19, 2022/1:05 pm IST

STEP FATHER KILLED DAUGHTER; हैदराबाद: एक कलयुगी पिता ने बेहरमी से अपनी 17 साल की बेटी को बेरहमी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह पूरी घटना हैदराबाद के मुशीराबाद ज़िले की है। जहां एक पिता अपनी बेटी के फोन पर बात करने से इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी बेटी की गाला दबाकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना शनिवार-रविवार रात एक बजे की है।

यह भी पढ़े : आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की मौत। हत्या के मामले में मिली थी सजा

सौतेली बेटी को पिता ने उतारा मौत के घाट

STEP FATHER KILLED DAUGHTER: बता दें कि आरोपी पिता का नाम तौफ़ीक़ है। जो अपनी फॅमिली के साथ हैदराबाद के मुशीराबाद पुलिस स्टेशन इलाके में रहता था। एक दिन तौफ़ीक़ ने आधी रात को अपनी सौतेली बेटी याशमीन को फ़ोन पर देर रात तक चैटिंग करती देख नजर हो गया। जिसके बाद मना करने के बाद भी याशमीन ने अपने पिता की बात नहीं मनी, तो गुस्से में आग बबूला होकर तौफ़ीक़ ने याशमीन की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : चरमराने वाली है स्वास्थ्य व्यवस्था! स्वास्थ्य कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, बंद हो जाएंगी इमरजेंसी सेवाएं

हैदराबाद के मुर्शिदाबाद थाने क्षेत्र का है पूरा मामल

STEP FATHER KILLED DAUGHTER; तौफ़ीक़ अपने परिवार के साथ शहर के मुर्शिदाबाद थाने क्षेत्र के बकरम इलाके में रहता था। शन्नू बेगम के पति के मौत के बाद तौफीक के साथ दूसरी शादी की. इनके दो बेटी और एक बेटा है. शन्नू बेगम रोजगार के लिए मैस्कॉट में रहती हैं. उनके पति के पास तीनों बच्चे रहते थे। तौफ़ीक़ भी खुशी ख़ुशी अपने तीनों बच्चों के साथ रहता था। लेकिन जब रविवार देर रात एक बजे तौफीक को बेटी के कमरे से कुछ आवाज आई. उसने देखा तो 17 साल की नाबालिग बेटी फोन पर किसी से बात कर रही थी। इसके बाद जब आरोपी पिता ने बेटी से फ़ोन मंगा तो उसने देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद गुस्से में आकर तौफ़ीक़ ने यह खौफनाक कदम उठाया।

यह भी पढ़े : घिनौने काम की मुख्य सरगना है ये महिला, लड़कियों से करवाती थी ऐसा काम, पुलिस ने 6 युवतियों को कराया मुक्त

बड़ी बहन ने दर्ज कराई शिकायत

STEP FATHER KILLED DAUGHTER: जिसके बाद याशमीन की बड़ी बहन नौसीनिसा ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके सौतेले पिता ने उसकी छोटी बहन फोन में ज्यादा चैटिंग करते हुए देखकर बहुत डांटा फिर जब वह नहीं सुनी तो उसकी बहुत पिटाई की और गर्दन दबाकर हत्या कर किया. नौसीनिसा के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुलिस स्टेशन में खुद को आत्मसर्मपण किया। साथ ही पुलिस ने नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.