देखिए ‘शमशेरा’ से पहले संजय दत्त का ये कातिल लुक, जिसे देख फैंस के भी रौंगटे खड़े हुए

संजय दत्त की बहुचर्चित फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर 24 जून यानी कल रिलीज होने जा रहा है।दर्शकों के रौंगटे खड़े कर दिए|

Edited By: , June 23, 2022 / 03:17 PM IST

यह भी पढ़ें :धमकी मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के सख्त तेवर, रिवाल्वर के साथ आई नजर, बोली- ‘मुझे ठोकना भी आता है’

‘शमशेरा’ : रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की बहुचर्चित फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर 24 जून यानी कल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म के टीजर ने जहां दर्शकों के रौंगटे खड़े कर दिए तो वहीं वहीं अब ‘शमशेरा’ से संजय दत्त का भी लुक देखने को मिला। खाकी वर्दी के साथ माथे पर तिलक और हाथ में हंटर लिए संजय इस लुक में नजर आ रहे हैं। संजय के लुक ने भी फैंस के जोश को और ज्यादा बढ़ा दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

संजय दत्त ने नए लुक के साथ अपने रोल प्ले का भी उठाया पर्दा

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘शमशेरा’ का अपना ये लुक शेयर किया है। साथ ही अपने किरदार का भी खुलासा किया है। फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में नजर आएंगे। वैसे तो टीजर में ही ये साफ हो गया था कि संजय दत्त एक ऐसे दारोगा का रोल फिल्म में प्ले कर रहे हैं तो वहीं बेसहाय पर जुल्म ढाते नज़र आएंगे। इस लुक में एक्टर के चेहरे की कातिलाना स्माइल देख आप भी कायल हो जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें :इस लापरवाही पर एक्शन में आए उप राज्यपाल, ​तीन अधिकारियों पर गिरी निलंबन की गाज

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही ‘शमशेरा’ को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये एक पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म होगी। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज में फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ा। लेकिन अब फाइनली 22 जुलाई को ‘शमशेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ‘संजू’ के बाद रणबीर कपूर एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे।