Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी का ये गाना मचा रहा धमाल, देसी लुक में नजर आई एक्ट्रेस, आप भी देखें यहां... |

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी का ये गाना मचा रहा धमाल, देसी लुक में नजर आई एक्ट्रेस, आप भी देखें यहां…

Sapna Chaudhary Dance Video Viral : इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरियाणवी जगत की क्वीन कितनी मस्त अदाओं से लटके-झटके दिखा रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 11:17 PM IST, Published Date : August 27, 2023/11:17 pm IST

Sapna Chaudhary Dance Video Viral : नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना ने अब तक के अपने करियर में कई हिट हरियाणवी गाने दिए हैं। वह हरियाणा के अलावा बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। आज भी सपना का हर स्टेज शोज हाउसफुल रहता है। अपने काम के साथ-साथ सपना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने लेटेस्ट वीडियो पोस्ट कर फैंस के बीच छाई रहती हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में उनके एक-एक ठुमके पर उनके चाहने वाले अपना दिल हार रहे हैं।

read more: INDIA Alliance Meeting : मुंबई में लगेगा विपक्षी गठबंधन के नेताओं का जमावड़ा, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा, बनेगी लोकसभा चुनाव 2024 की रूपरेखा 

Sapna Chaudhary Dance Video Viral : सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचाते रहते हैं, जिन्हें देख युवा और बुजुर्गों की भीड़ भी सीटी मारने को तैयार रहती है। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरियाणवी जगत की क्वीन कितनी मस्त अदाओं से लटके-झटके दिखा रही हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें